गरमाया दीपक हत्याकांड मामला, धरने पर बैठे परिजन एवं ग्रामीण, सीबीआई जांच की मांग पर अड़े

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

मेरठ 04 अक्टूबर 2022। मेरठ के परीक्षितगढ़ में दीपक के कटे सिर को रख कर परिजन और ग्रामीण धरना दे रहे हैं। लोगों को समझाने में एसएसपी भी फेल हो गए। ग्रामीणों ने एसएसपी से कहा है कि मुख्यमंत्री से बात कराओ, इस केस की सीबीआई जांच कराओ, तभी त्यागी समाज मानेगा। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस ने उन लोगों को बचाया है, जो दीपक की हत्या में मुख्य आरोपी हैं। इस मामले में बड़ी साजिश चल रही है। पीड़ित परिवार को बताया जाए कि उनके बेटे का कटा हुआ सिर कहां पर रखा हुआ था। गड्ढे में सिर को छुपाया था, यह बात गलत है। पुलिस सही-सही बात बताएगी तो ग्रामीण उठ जाएंगे। अन्यथा यह धरना अनिश्चित काल के लिए किला-परीक्षितगढ़ रोड पर चलता रहेगा। पुलिस किसान नेता मांगेराम त्यागी और समाजसेवी सचिन सिरोही को मनाने में लगी हुई है। सड़क पर चल रहे धरने पर लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही है।  ग्रामीणों ने धरनास्थल पर ही खाना बनाने की भट्टी लगा दी है। पीड़ित परिवार का कहना है कि जब तक हमारी मांगें नहीं मानी जाती, तब तक हंगामा जारी रहेगा। ग्रामीणों के मेरठ कूच करने का अंदेशा जताते हुए पुलिस ने कई स्थानों पर बैरिकेडिंग कर दी है। मौके पर भारी पुलिस-बल मौजूद है। 

धरने पर पहुंचे मुखिया गुर्जर और अन्य लोग
सड़क पर धरना देकर बैठे लोगों के पास सपा नेता मुखिया गुर्जर और उनके कार्यकर्ता भी पहुंच गए। इस मामले में भाजपा के कार्यकर्ता भी मौके पर मौजूद हैं। धरने को का नेतृत्व कर रहे मांगेराम त्यागी का कहना है कि यह सर्व समाज का धरना है और दीपक को इंसाफ दिलाने के लिए सब लोग बैठे हैं। एहतियात के तौर पर गांव के चारों ओर पुलिस तैनात है।

मेरठ की तरफ कूच कर सकते हैं ग्रामीण 
विश्व हिंदू परिषद के नेता दीपक त्यागी का कहना है कि पुलिस ग्रामीणों के सब्र का इम्तिहान ले रही है। पुलिस ने जल्द ही निस्तारण नहीं किया तो वह दीपक के कटे हुए सिर को लेकर हजार लोगों की भीड़ के साथ एसएसपी के ऑफिस पर पहुंचेंगे। हालांकि एहतियातन पुलिस ने कई मार्गों पर बैरिकेडिंग कर दी है। दरअसल, मेरठ में परीक्षितगढ़ के खजूरी गांव के दीपक त्यागी की हत्या का पुलिस ने खुलासा तो कर दिया है लेकिन ग्रामीण इसे नकार रहे हैं। पुलिस का दावा है कि गांव के ही फैमीद नट ने आसिफ के साथ मिलकर दीपक को 26 सितंबर की रात पहले शराब व सुल्फे वाली बीड़ी पिलाई और फिर तलवार से सिर काट दिया। फैमीद को मालूम था कि दीपक के उसकी विवाहिता बेटी से संबंध हैं। पुलिस ने छह दिन बाद सोमवार को गन्ने के खेत में दबा दीपक का सिर और तलवार भी बरामद कर ली। खुलासे पर सवाल उठाते हुए किसान नेता मांगेराम त्यागी, समाजसेवी सचिन सिरोही ने दीपक के परिजनों संग कटा सिर खजूरी-मेरठ मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया और सीबीआई जांच की मांग की।

Leave a Reply

Next Post

सत्यपाल मलिक को नहीं मिला सेवा विस्तार, बीडी मिश्रा बने मेघालय के नए राज्यपाल

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   शिलाेंग 04 अक्टूबर 2022। बीडी मिश्रा ने मंगलवार को मेघालय के नए राज्यपाल के रूप में शपथ ले ली। भारतीय सेना के पूर्व ब्रिगेडियर मिश्रा 2017 से अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल के रूप में कार्यरत हैं और उन्हें पड़ोसी राज्य मेघालय का अतिरिक्त प्रभार दिया गया […]

You May Like

छत्तीसगढ़ में ट्रक और ऑटो के सीधी टक्कर में 2 लोगों की मौत, 8 अन्य घायल....|....राहुल गांधी को झटका: अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले रांची कोर्ट ने फिर जारी किया समन....|....पूर्व कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने बीजेपी के 11 नेताओं को भेजा नोटिस; सैलजा ने कानूनी कार्रवाई की दी चेतावनी....|....बच्चे को ज्यादा काटते हैं मच्छर तो इस पौधे की 2 पत्तियां रख दें जेब में, फिर पास नहीं फटकेंगे मॉस्किटो....|....इन 5 चीजों से बना लें दूरी, एक महीने में कंट्रोल हो सकता है शुगर लेवल....|....आजमगढ़ में अखिलेश यादव की जनसभा में अचानक मची भगदड़, पुलिस ने हालात को नियंत्रण में किया....|....हरभजन सिंह ने उजागर की विश्व कप स्क्वॉड की कमी, बताया एक अन्य पेसर की खलेगी कमी, रिंकू पर भी की चर्चा....|....मोदी को सत्ता से बाहर नहीं किया गया तो संविधान खत्म हो जायेगा : ममता....|....कांग्रेस नेता सांप्रदायिक, ‘इंडिया' गठबंधन में टूट की उल्टी गिनती शुरू: पीएम मोदी....|....श्रीनगर में ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग, जैकी श्रॉफ ने बताया कैसा रहा उनका अनुभव