सूरजपुर जिले में हाथियों के झुंड का कहर, एक महिला और एक पुरुष को कुचल कर मार डाला

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

सूरजपुर 19 सितंबर 2022। छत्तीसगढ़ राज्य के सूरजपुर जिले के प्रेमनगर में हाथियों का कहर सामने आया है। यहां हाथियों के एक दल ने एक महिला और एक व्यक्ति को कुचल डाला। घटना में दोनों की मौत हो गई। सूचना पर प्रेमनगर फॉरेस्ट रेंज के  फॉरेस्ट रेंजर रामचंद्र प्रजाति अन्य वन्यकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे गए। बताया गया है कि प्रेमनगर में करीब दस हाथियों का एक झुंड पहुंचा था। 

महिला की दौड़ा-दौड़ा कर तो महिला को पैर से कुचला
जानकारी के अनुसार, प्रेमनगर वन इलाके में पिछले कई दिनों से 10 हाथियों का झुंड घूम रहा है। ग्रामीण क्षेत्रों में हाथी कई घरों को नुकसान पहुंचा चुके है। साथ ही फसलों को भी भारी नुकसान पहुंचाया है। बताया जा रहा है कि इन्हीं हाथियों का झुंड शनिवार रात को अभयपुर गांव पहुंचा था। यहां हाथियों ने गांव के 70 वर्षीय बुजुर्ग की दौड़ा-दौड़ाकर जान ले ली। 

घरों में सो रही महिला को कुचला
हाथियों का यह झुंड अभयपुर के बाद जनार्दनपुर गांव पहुंचा। अभयपुर से इस गांव की दूरी लगभग 2 से 3 किलोमीटर होगी। जंगल के अंदर के एक झोपड़ी में 70 वर्षीय रायमति महिला सो रही थी। रात को करीब 2 से 3 बजे के बीच पहुंचे हाथियों ने पहले तो उसके झोपड़ी को तोड़ दिया और फिर महिला को पैर से कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Next Post

MMS कांड की जांच के लिए बनी महिलाओं की SIT, अब तक तीन दबोचे; दो दिन बाद शांति

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मोहाली 19 सितंबर 2022। मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं के अश्लील एमएमएस बनाने के मामले में पंजाब सरकार अब ऐक्टिव हो गई है। प्रदेश सरकार ने तीन सदस्यीय एसआईटी के गठन का ऐलान किया है। इस एसआईटी की सभी सदस्य महिलाएं ही होंगी। पंजाब पुलिस […]

You May Like

सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार....|....आमिर खान ने 'सरफरोश 2' पर कह दी बड़ी बात, डायरेक्टर जॉन मैथ्यू भी हैं फिल्म बनाने को तैयार....|....यदि पाकिस्तान से इतना प्यार है तो वहां से चुनाव लड़ें: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का कांग्रेस पर कटाक्ष....|....दिल्ली में नाबालिगों की चाकू से गोदकर हत्या, कुछ दिन पहले थप्पड़ मारने को लेकर हुआ था विवाद....|....मातम में बदली बच्चे के मुंडन की खुशियां, बाउंड्रीवॉल से टकराकर पलटी कार , 6 लोगों की दर्दनाक मौत.......|....दिल्ली-NCR में आंधी-तूफान से तबाही जैसा मंजर, कई जगह उखड़े पेड़, इमारतों को भी नुकसान; दो की मौत....|....मां को मारी गोली, पत्नी की हथौड़े से ली जान, तीन बच्चों को छत से फेंका; पांच कत्ल कर खुद ने दी जान