बॉक्स ऑफिस पर विक्रांत रोणा का धमाका, 100 करोड़ के इतने करीब पहुंची किच्चा सुदीप की फिल्म

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 01 अगस्त 2022। फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है और उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म जरूर कोई बड़ा रिकॉर्ड बना सकती है। किच्चा सुदीप , जैकलीन फर्नांडिस , निरुप भंडारी और नीता अशोक स्टारर विक्रांत रोणा, 28 जुलाई को रिलीज हुई थी और फिल्म चौथे दिन ग्लोबली 100 करोड़ के बेहद करीब पहुंच गई है।

28 जुलाई को विक्रांत रोणा ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में 80 करोड़ का कलेक्शन किया था, वहीं इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक चौथे दिन फिल्म ने करीब 15 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन अभी तक 95 करोड़ रुपये हो गया है। यानी फिल्म अपने पांचवे दिन में ग्लोबली 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। बता दें कि फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा सपोर्ट मिल रहा है।

पुलिसवाले के किरदार में किच्चा सुदीप
विक्रांत रोणा में दिखाया गया है कि ये एक गांव की कहानी है, जहां डर का साया फैला हुआ है, जिसे खत्म करने के लिए विक्रांत (किच्चा सुदीप) की एंट्री होती है। विक्रांत फिल्म में एक दमदार पुलिसवाले के किरदार में नजर आ रहे हैं। विक्रांत रोणा एक पैन इंडिया फिल्म है, जो हिंदी के साथ ही तमिल, मलयालम, तेलुगू और कन्नड़ में रिलीज हुई है। अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित विक्रांत रोणा 3डी में रिलीज हुई है।  इस फिल्म को हिंदी में सलमान खान, तेलुगु में चिरंजीवी, मलयालम में मोहनलाल और तमिल में सिम्बू ने प्रमोट किया है।

Leave a Reply

Next Post

सलमान खान को मिला बंदूक का लाइसेंस, कार को भी किया बुलेटप्रूफ, जान से मारने की मिली थी धमकी

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 01 अगस्त 2022। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को गन लाइसेंस मिल गया है, जिसके लिए उन्होंने कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की थी। सलमान खान को कुछ वक्त पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार