राज्य मंत्री रामदास अठावले ने कहा- आर्यन खान को नशामुक्ति केंद्र भेजें शाहरुख

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

मुंबई 25 अक्टूबर 2021। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं सशक्तिकरण राज्य मंत्री रामदास अठावले ने समीर वानखेड़े का खुलकर समर्थन करते हुए कहा है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक का आरोप आधारहीन और शरारतपूर्ण है। राज्य सरकार यह सुनिश्चित करे कि वानखेड़े को किसी तरह की हानि नहीं पहुंचे और उनकी जान को कोई खतरा न हो। साथ ही, उन्होंने शाहरुख खान को सलाह दी है कि वे आर्यन खान को एक महीने के लिए नशामुक्ति केंद्र भेजें। रामदास अठावले ने कहा, हमारी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) एनसीबी अधिकारी अधिकारी समीर वानखेड़े के साथ खड़ी रहेगी। समीर वानखेडे पिछड़ी जाति से हैं इसलिए नवाब मलिक बार-बार समीर वानखेड़े का चरित्र हनन करने की कोशिश कर रहे हैं। वानखेड़े पर लगे आरोपों में तथ्य नहीं है। मेरा शाहरुख खान से निवेदन है कि आर्यन खान को सुधारना चाहिए। मेरी सलाह है कि उन्हें एक-दो महीने नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करना चाहिए। इससे वे ड्रग्स से मुक्त हो सकते हैं।

धार्मिक और जातिवाद का रंग देने का प्रयास कर रहे हैं मलिक

अठावले ने कहा कि एनसीपी नेता मलिक इस मामले को धार्मिक और जातिवाद का रंग देने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि एनसीबी के पास आर्यन खान के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य हैं। इसलिए उन्हें जमानत नहीं दी गई। अठावले ने कहा, मैं और एनसीबी युवाओं को नशे की लत से बचाने के लिए काम कर रहे हैं। चूंकि एनसीबी ने नवाब मलिक के दामाद समीर खान के खिलाफ ड्रग्स के मामले में कार्रवाई की है, इसलिए वो वानखेड़े को निशाना बना रहे हैं।

जनता के सामने लाऊंगा मलिक का काला सच: किरीट सोमैया

भाजपा नेता किरीट सोमैया ने कहा, समीन ज्ञानदेव वानखेडे मुंबई एनसीबी के ईमानदार और दक्ष अफसर हैं। जो महाराष्ट्र के लिए गर्व की बात है। मुंबई के एक सामान्य परिवार में जन्में ऐसे अधिकारी को ठाकरे सरकार के मंत्री नवाब मलिक जेल भेजने की बात कह रहे हैं। यह आह्वान स्वीकार करता हूं और नवाब मलिक के काले कारनामे सामने लाऊंगा।

Leave a Reply

Next Post

सीमा विवाद: शीर्ष सैन्य कमांडर एलएसी की सुरक्षा चुनौतियों पर करेंगे मंथन, चार दिवसीय सम्मेलन आज से दिल्ली में

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 25 अक्टूबर 2021। सेना के शीर्ष अधिकारियों के सोमवार से शुरू हो रहे कमांडर सम्मेलन में पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा सहित पूरे देश में सुरक्षा चुनौतियों पर मंथन होगा। कमांडर सम्मेलन 25 से 28 अक्तूबर तक दिल्ली में चलेगा। सेना के जानकारों […]

You May Like

पश्चिम बंगाल की 7 लोकसभा सीटों पर सोमवार को मतदान, 88 उम्मीदवार हैं चुनावी मैदान में....|....प्रयागराज में राहुल और अखिलेश की सभा में मची भगदड़, कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर अंदर घुसे, कई घायल....|....सिम्स अस्पताल को मिली एक और बड़ी कामयाबी....|....सीएम विष्णुदेव साय ने प्रियंका गांधी पर बोला हमला: कहा- आसानी से नहीं जाएगी 70 सालों से झूठ बोलने की बीमारी....|....रायपुर के पास शालीमार एक्सप्रेस के एसी कोच में गिरा बिजली खंभा: यात्री का कटा हाथ, नाबालिग के आंख में आई चोट....|....सीएसके के बाहर होने के बाद खुद पर गुस्सा करते दिखे एमएस धोनी....|....मोदी ने 10 साल में छोटे व्यापारियों के लिए कुछ नहीं किया, गलत जीएसटी लागू करने से कई व्यापार खत्म हो गए : राहुल गांधी....|....'कांग्रेस और जेएमएम जैसे दलों को सिर्फ अपने भ्रष्टाचार से मतलब है', जमशेदपुर रैली से पीएम मोदी का हमला....|....​"पीएम मोदी खत्म हो गए हैं, इसलिए बार-बार बिहार आ रहे", प्रधानमंत्री के बिहार दौरे पर लालू यादव का तंज....|....प्रियंका गांधी ने रायबरेली में विभिन्न पवित्र स्थानों का किया दर्शन, भाई की सफलता के लिए की मांगी दुआ