भाजपा के बयान पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया – धनंजय सिंह ठाकुर

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

भाजपा बताएं 2009 से 2019 तक कई बार संघ और भाजपा के नेता चीन कम्युनिस्ट पार्टी के नेताओं से क्यों मिले ?

आरएसएस भाजपा और चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के बीच क्या गुप्त समझौता, मौखिक गठबंधन हुआ

भारतीय भूमि पर चीन के अतिक्रमण पर आरएसएस भाजपा मौन क्यों हैं?

भाजपा को चीन के खिलाफ बोलने में भाजपा और चीनी कम्युनिष्ट पार्टी के बीच हुए राजनीतिक समझौता टूटने का डर सता रहा है

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

रायपुर 17 अगस्त 2020। भाजपा के बयान पर कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि जिस भाजपा की केंद्र सरकार भारतीय सीमा पर चीनी घुसपैठ को छिपा रही है, चीनी हरकतों का प्रतिरोध करने से डर रही है? उस भाजपा के नेता देशवासियों को राष्ट्रवाद की शिक्षा ना दे? 2009 से 2019 तक आरएसएस भाजपा कई बार चीन की यात्रा किये और चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के बीच कई दौर की बैठक हुई राजनीतिक चर्चाएं हुई। मौखिक समझौता हुआ। क्या भाजपा और चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के बीच हुए मौखिक समझौते के कारण ही आरएसएस और भाजपा चीन के खिलाफ बोलने से डर रहे हैं? क्या भाजपा इस बात से डरी हुई है कि चीनी हरकतों के खिलाफ मुंह खोलने से चीनी कमनियुस्ट पार्टी से हुई गठबंधन का पोल खुलने का डर सता रहा है? भाजपा को छत्तीसगढ़ की जनता को बताना चाहिए। चीन की भारतीय सीमा पर कब्जे को लेकर मोदी भाजपा की सरकार देश की जनता को क्यों गुमराह कर रही है? 

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी मुख्यमंत्री रहते 4 बार एवं प्रधानमंत्री रहते 5 बार चीन की यात्रा किए हैं 18 बार शी जिनपिंग से मुलाकात करते हैं। 2009 में भाजपा और आर एस एस का पांच सदस्यीय दल चीन क्या करने गये थे? उस दौरान मौखिक रूप से क्या क्या समझौता हुआ? 19 जनवरी 2011 को भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी के साथ भाजपा का प्रतिनिधिमंडल चीन की 5 दिवसीय यात्रा पर गए। 2014 में भाजपा की सरकार बनी और नवंबर 2014 में भाजपा के 13 सांसद और विधायक एक सप्ताह की यात्रा पर चीन पर गए। 2015 में चीन कम्युनिस्ट पार्टी के वांग जिया और अमित शाह की बन्द कमरे में मुलाकत भाजपा मुख्यालय में हुई ?

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ भाजपा के नेता भी कई बार चीन की यात्रा कर चुके हैं डॉ. रमन सिंह राज्यसभा सदस्य सरोज पांडे सहित राजेश मूणत सुभाष राव एवं कई भाजपा के दिग्गज नेता चीन के यात्रा किए हैं भाजपा को छत्तीसगढ़ की जनता को बताना चाहिए भाजपा और चीन प्रेम का रहस्य क्या है?

Leave a Reply

Next Post

केन्द्रीय वन मंत्री ने छत्तीसगढ़ में वनों तथा वनवासियों की सुरक्षा के कार्याें की सराहना की

शेयर करेश्री अकबर के आग्रह पर वन क्षेत्रों में जल संवर्धन संबंधी कार्याें के लिए 424 करोड़ रूपए के लंबित प्रस्ताव पर शीघ्र मंजूरी के लिए केन्द्रीय वन मंत्री ने किया आश्वस्त राज्य में तेंदूपत्ता संग्राहकों के लिए शहीद महेन्द्र कर्मा सामाजिक सुरक्षा योजना संचालित श्री जावडे़कर द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग […]

You May Like

करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार....|....आमिर खान ने 'सरफरोश 2' पर कह दी बड़ी बात, डायरेक्टर जॉन मैथ्यू भी हैं फिल्म बनाने को तैयार....|....यदि पाकिस्तान से इतना प्यार है तो वहां से चुनाव लड़ें: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का कांग्रेस पर कटाक्ष....|....दिल्ली में नाबालिगों की चाकू से गोदकर हत्या, कुछ दिन पहले थप्पड़ मारने को लेकर हुआ था विवाद....|....मातम में बदली बच्चे के मुंडन की खुशियां, बाउंड्रीवॉल से टकराकर पलटी कार , 6 लोगों की दर्दनाक मौत.......|....दिल्ली-NCR में आंधी-तूफान से तबाही जैसा मंजर, कई जगह उखड़े पेड़, इमारतों को भी नुकसान; दो की मौत