बॉलीवुड में बवाल करने आ रही है साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, साइन की 2 दो बड़ी फिल्में

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। बॉलीवुड में उन्होंने बैक टू बैक बॉलीवुड की दो फिल्में साइन कर ली हैं।  हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) को लेकर घोषणा की थी। इस फिल्म में वह एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ नजर आने वाली हैं। यह 1970 के दशक में हुई भारत और पाकिस्तान के बीच हुई सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म है। इस फिल्म की खास बात यह है कि इसके जरिए रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

अपनी खुशी जाहिर करते हुए रश्मिका मंदाना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘मुझे हर भाषा के दर्शकों का बहुत प्यार मिला है। एक अभिनेत्री के रूप में यह हमेशा होता है कि फिल्म की कहानी से मैं खुद को जोड़ती हूं। फिल्म की भाषा मेरे लिए कभी भी बाधा नहीं रही। मैं मिशन मजनू की पेशकश करने के लिए निर्माताओं की आभारी हूं। मैं इस टीम का हिस्सा बनने और दर्शकों तक पहुंचने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

उनके करीबी सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने अपने डेब्यू से पहले ही बॉलीवुड में दो फिल्में साइन कर ली है जिनमें से एक तो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी ‘मिशन मजनू’ है, वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी दूसरी फिल्म का नाम ‘डेडली’ (Deadly) है, जिसमें वह बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ नजर आएंगी। ऐसे में बॉलीवुड में एक नई एक्ट्रेस के तौर पर कदम रखने वाली रश्मिका मंदाना से जुड़ी खबरों को लेकर दर्शकों में खासा एक्साइटमेंट है।

बता दें कि रश्मिका मंदाना पिछले कुछ सालों में साउथ इंडस्ट्री की टॉप फिल्मों में दिखाई दी है जिनमें किरिक पार्टी (Kirik Party), सरिलरु नीकेवरु (Sarileru Neekevvaru), गीता गोविंदम (Geetha Govindam), अंजनी पुत्र (Anjani Putra) और भीष्म (Bheeshma) शामिल है। रश्मिका मंदाना अपने इंडियन और साउथ अटायर से लेकर अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

Leave a Reply

Next Post

टीकाकरण के मामले में भारत ने अमेरिका-ब्रिटेन को छोड़ा पीछे, 18 दिन में 45 फीसदी लोगों को लगा टीका

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली 04 फरवरी 2021। भारत में 16 जनवरी से कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए राष्ट्रव्यापी टीकाकरण की शुरुआत हुई है। अब तक देश में लगभग 45 प्रतिशत लोगों को कोविड-19 का टीका लग चुका है। इसके साथ ही भारत सबसे तेज टीकाकरण करने वाला […]

You May Like

पश्चिम बंगाल की 7 लोकसभा सीटों पर सोमवार को मतदान, 88 उम्मीदवार हैं चुनावी मैदान में....|....प्रयागराज में राहुल और अखिलेश की सभा में मची भगदड़, कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर अंदर घुसे, कई घायल....|....सिम्स अस्पताल को मिली एक और बड़ी कामयाबी....|....सीएम विष्णुदेव साय ने प्रियंका गांधी पर बोला हमला: कहा- आसानी से नहीं जाएगी 70 सालों से झूठ बोलने की बीमारी....|....रायपुर के पास शालीमार एक्सप्रेस के एसी कोच में गिरा बिजली खंभा: यात्री का कटा हाथ, नाबालिग के आंख में आई चोट....|....सीएसके के बाहर होने के बाद खुद पर गुस्सा करते दिखे एमएस धोनी....|....मोदी ने 10 साल में छोटे व्यापारियों के लिए कुछ नहीं किया, गलत जीएसटी लागू करने से कई व्यापार खत्म हो गए : राहुल गांधी....|....'कांग्रेस और जेएमएम जैसे दलों को सिर्फ अपने भ्रष्टाचार से मतलब है', जमशेदपुर रैली से पीएम मोदी का हमला....|....​"पीएम मोदी खत्म हो गए हैं, इसलिए बार-बार बिहार आ रहे", प्रधानमंत्री के बिहार दौरे पर लालू यादव का तंज....|....प्रियंका गांधी ने रायबरेली में विभिन्न पवित्र स्थानों का किया दर्शन, भाई की सफलता के लिए की मांगी दुआ