2020 के ‘हॉटेस्ट वेजिटेरियन सेलिब्रिटी’ बनें सोनू सूद और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी हैं। इन दिनों सेलेब्स को पेटा इंडिया ने 2020 के लिए ‘हॉटेस्ट वेजिटेरियन सेलिब्रिटी’ के तौर पर चुना है। इसके चलते वह शाकाहारियों के ब्रांड एम्बेस्डर बन गए है। सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर इस पुरस्कार की तस्वीरें शेयर की है। 

इसके अलावा उन्होंने पेटा इंडिया का आभार भी व्यक्त किया है। सोनू सूद जहां पुरुष कैटेगरी में टॉप पर हैं वहीं श्रद्धा कपूर महिला श्रेणी में टॉप पर हैं। आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर ने भी नॉनवेज छोड़ दिया है और वह पूरी तरह से वेजिटेरियन बन गई हैं।

सोनू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा- “मेरी जिंदगी में काफी बदलाव हो गए हैं। अब मैं फिल्मों में निगेटिव किरदार नहीं करना चाहता हूं। मुझे पॉजिटिव रोल्स करने हैं। ऑफर्स अच्छे आ रहे हैं। दूसरी ओर श्रद्धा कपूर की बात करें तो वो 2020 में बागी-3 और स्ट्रीट डांसर 3D में नजर आई थीं वहीं खबर है कि 2021 में वो लव रंजन की फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Leave a Reply

Next Post

एडिलेड डे नाइट टेस्ट में भारत की शर्मनाक हार, ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीता पिंक बॉल टेस्ट मैच

शेयर करे4 घंटे के अंदर एडिलेड में क्रैश हो गई टीम इंडिया 36 रन पर ढेर हुई टीम इंडिया, बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड चार मैचों की टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 1-0 से आगे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           एडिलेड टेस्ट में भारतीय टीम को 8 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार