हैदराबाद नगर निगम के चुनाव प्रचार में गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

हैदराबाद 29 नवम्बर 2020। गृह मंत्री अमित शाह रविवार को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद पहुंचे। नगर निगम चुनाव में प्रचार करने करने पहुंचे शाह ने सिकंदराबाद में रोड शो किया। इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य की तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) सरकार पर तीखा हमला बोला। शाह ने कहा- चंद्रशेखर राव जी से पूछना चाहता हूं कि आप ओवैसी की पार्टी से समझौता करते हैं, इससे हमें कोई दिक्कत नहीं है। लोकतंत्र में किसी भी पार्टी से समझौता या गठबंधन किया जा सकता है। दिक्कत है कि आपने एक कमरे में ईलू-ईलू करके सीटें बांट लीं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाह ने कहा- हम निजाम संस्कृति से मुक्त कर एक अच्छा शहर देना चाहते हैं। उन्होंने पूछा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के एक लाख घरों के वादे का क्या हुआ? 10 हजार करोड़ की एक योजना आप (TRS) लेकर आए थे, उसका क्या हुआ। हुसैन सागर को टूरिस्ट स्पॉट बनाने का वादा किया था, उसका क्या हुआ? आपने कुछ नहीं किया।

शाह की प्रेस कॉन्फ्रेंस

मोदी जी आयुष्मान योजना लाए। मोदी जी कहीं हैदराबाद में फेमस न हो जाएं, इसलिए आपने यहां इसे लागू नहीं किया।

हैदराबाद आईटी हब है। मोदी जी ने कई प्लेटफॉर्म दिए हैं। इसके चलते यहां FDI फ्लो रहा है।

हैदराबाद मिनी भारत है। यहां लोगों को वर्क फ्रॉम होम की जगह वर्क फ्रॉम एनीवेयर (किसी भी जगह से काम) की सुविधा देंगे।

असदुद्दीन ओवैसी पर कहा कि जब फॉर्महाउस से निकलेंगे, तभी तो विकास करेंगे। जब हैदराबाद डूबा था, तब ओवैसी कहां थे? आपके बाद आपका परिवार ही क्यों आता रहता है।

शाह बोले- इस बार मेयर हमारा होगा

रोड शो के बाद शाह ने कहा- मैं भाजपा को समर्थन देने के लिए हैदराबाद के लोगों को धन्यवाद देता हूं। रोड शो के बाद मुझे विश्वास हो गया है कि इस बाद भाजपा अपनी ताकत या सीटें बढ़ाने के लिए नहीं लड़ रही है। इस बार हैदराबाद का मेयर हमारी पार्टी से होगा।

हैदराबाद पहुंचने पर बेगमपेट हवाई अड्डे पर बीजेपी नेताओं ने शाह का स्वागत किया। प्रचार से पहले शाह ने पुराने शहर में स्थित भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा की।

पूजा के बाद शाह ने ट्वीट किया- आज हैदराबाद में मां भाग्यलक्ष्मी का आशीर्वाद लिया। तेलंगाना के लोगों की समृद्धि के लिए प्रार्थना की। मां लक्ष्मी पूरे देश को अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों का आशीर्वाद दें।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 56 जिलों में 204 करोड़ की प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनी सड़कों का किया लोकार्पण

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           लखनऊ 29 नवम्बर 2020। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पंचायतें आत्मनिर्भर होंगी तो प्रदेश और देश भी आत्मनिर्भर होगा। ग्राम पंचायतों के आत्मनिर्भर बनने के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में कोई भी नौजवान और महिला अपने को बेरोजगार नहीं मान सकते। मुख्यमंत्री ने कहा कि पंचायत […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं