चंपई सोरेन फिर से पहुंचे दिल्ली, भाजपा के बड़े नेताओं से कर सकते हैं मुलाकात

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

रांची 26 अगस्त 2024। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन एक बार फिर से कोलकाता के रास्ते दिल्ली पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि आज यानी सोमवार सुबह करीब सवा ग्यारह बजे चंपई सोरेन दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरे और विधायक प्रतिनिधि सनद आचार्य, उनके बेटे व अन्य 3 लोगों के साथ वे अपने गंतव्य की ओर बढ़ गए।

मिली जानकारी के मुताबिक चंपई सोरेन दिल्ली में भाजपा के शीर्ष नेता व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, शिवराज सिंह चौहान और सुवेंदु अधिकारी से मुलाकात कर सकते हैं। दिल्ली जाने से पहले बहरागोड़ा में पत्रकारों से बात करते हुए चंपई सोरेन ने कहा कि मुझे अपने दौरे के क्रम में कोल्हान की जनता का व्यापक समर्थन मिल रहा है। आज मेरे अध्याय का पांचवा चैप्टर खत्म हो गया है। जल्द ही मैं अपने आगे के राजनीतिक सफर का खुलासा करूंगा। उन्होंने कहा कि हम आज तक जो भी कदम उठाए है, वो ठोस और सही उठाए हैं। साथ ही जो भी काम सोचते है, उसे पूरा करते है। पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन के बेटे बाबूलाल सोरेन ने कहा कि पिता चंपाई सोरेन कोल्हान के टाइगर नहीं, बल्कि झारखंड के टाइगर है। उन्होंने बिहार के समय से ही आंदोलन करके परिवार को छोड़ झारखंड के हर एक व्यक्ति को न्याय दिलाने का काम किया है। इसलिए आज उनके पीछे लाखों जनता है। पूरे झारखंड में इसका असर देखने को मिलेगा। झारखंड के टाइगर जहां रहेंगे। उनके साथ मैं और पूरे परिवार के साथ झारखंड का हर एक व्यक्ति रहेगा। वहीं, बहरागोड़ा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद वे खड़गपुर के रास्ते बीते रविवार रात कोलकाता पहुंचे। 

बता दें कि मंत्री चंपई सोरेन ने हाल ही में 3 दिनों के लिए दिल्ली गए थे। यहां वह भाजपा के नेताओं से मिले थे। वहीं, चंपई ने अब तक पूरी बात साफ नहीं की। इस बात पर अभी भी सभी की आंखें टिकी हुई है कि चंपई सोरेन खुद की पार्टी बनाएंगे या भाजपा में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Next Post

कंगना रनौत के बयान से खड़ा हुआ विवाद: भारत में भी बांग्लादेश जैसी स्थिति पैदा हो सकती....

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 26 अगस्त 2024। भाजपा नेता और मंडी सांसद कंगना रनौत ने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि अगर मोदी सरकार ने कड़े कदम नहीं उठाए होते तो किसानों के विरोध प्रदर्शन के कारण भारत में बांग्लादेश जैसी स्थिति पैदा हो सकती थी। एक्स […]

You May Like

विद्युत जामवाल के राह पर चले सुपर स्टार यश कुमार, उनकी अपकमिंग फिल्म "हाथी मेरे साथी" का ट्रेलर हुआ रिलीज....|....उमा का राहुल पर तीखा हमला, बोली-जब मर्यादाएं लांघी जाती हैं, तो शस्त्र का प्रयोग जरूरी हो जाता है....|....'नीति-निर्माताओं की उदासीनता से पिछड़ी मूल आबादी', सीएम सोरेन का आरोप- झारखंड को नहीं दिया महत्व....|....चक्रधर समारोह 2024: लोकनृत्य कर्मा और मांदर की थाप पर जमकर थिरके सीएम विष्णुदेव साय....|....सुकमा में गांव में घुसा बाढ़ का पानी.. 20 मकान ढहे, रात में शिफ्ट किए गए ग्रामीण....|....भाजपा प्रवक्ता प्रदीप भंडरी बोले- राहुल चीन के लिए बल्लेबाजी करने को उत्सुक, भारत का अपमान करना उनकी आदत....|....यूपी डीजीपी बोले, जाति देखकर एनकाउंटर नहीं करती पुलिस, कार्रवाई में पूरी निष्पक्षता बरती जाती है....|....सुल्तानपुर एनकाउंटर पर सियासत तेज, 'अपराध, अपराधी और जाति के नाम पर जबरदस्ती की राजनीति'; मायावती का हमला....|....राहुल गांधी ने संघ और पीएम पर जमकर बोला हमला, कहा- चुनाव नतीजे आते ही भाजपा और प्रधानमंत्री का डर कम हुआ....|....अक्षय कुमार के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, खिलाड़ी की नई फिल्म का एलान