रोहित शर्मा और कोहली के बीच होगी टक्कर, इस टूर्नामेंट में हो सकते हैं आमने-सामने

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 12 अगस्त 2024। भारतीय क्रिकेट की दुनिया में एक बड़ी खबर सामने आई है। श्रीलंका दौरे के बाद भारतीय टीम इंटरनेशनल क्रिकेट से एक महीने के लिए ब्रेक पर जाएगी। इस दौरान भारत में घरेलू क्रिकेट का एक महत्वपूर्ण टूर्नामेंट, दलीप ट्रॉफी, आयोजित किया जाएगा। इस टूर्नामेंट में भारतीय क्रिकेट के दो बड़े सितारे, रोहित शर्मा और विराट कोहली, एक-दूसरे के खिलाफ खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

दलीप ट्रॉफी 2024 का आयोजन 5 सितंबर से शुरू होगा। यह टूर्नामेंट भारतीय क्रिकेट में एक अहम भूमिका निभाता है और टीम इंडिया के कई प्रमुख खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेते हैं। बीसीसीआई के सेलेक्टरों की योजना है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे अनुभवी खिलाड़ी भी इस बार दलीप ट्रॉफी में खेलें, ताकि वे टेस्ट सीरीज की तैयारी को और भी मजबूत बना सकें।

टूर्नामेंट में कौन-कौन से खिलाड़ी खेलेंगे?
रिपोर्ट्स के अनुसार, शुभमन गिल, केएल राहुल, अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, और कुलदीप यादव को दलीप ट्रॉफी में खेलने के लिए कहा गया है। हालांकि, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लंबे समय तक आराम दिया गया है, और इसलिए वे इस टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे।

मोहम्मद शमी की होगी वापसी
लंबे समय से चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी दलीप ट्रॉफी में वापसी के लिए तैयार हैं। उन्होंने इस टूर्नामेंट में बंगाल के लिए एक या दो मैच खेलने की इच्छा व्यक्त की है। दलीप ट्रॉफी में कुल 6 मैच खेले जाएंगे, जो 5 से 24 सितंबर तक जारी रहेंगे। इस बीच, 19 सितंबर को भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी।

Leave a Reply

Next Post

जगद्‌गुरू स्वामी प्रज्ञानानंद सरस्वती ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बांग्लादेश में हिंदुओं की सुरक्षा की अपील

शेयर करे बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर जगद्‌गुरू स्वामी प्रज्ञानानंद सरस्वती जी महाराज की कड़ी प्रतिक्रिया छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 16 अगस्त 2024। बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर अनंत श्री विभूषित द्वारका शारदा एवं ज्योतिष द्विपीठाधीश्वर जगद्‌गुरू स्वामी प्रज्ञानानंद सरस्वती जी महाराज ने […]

You May Like

विद्युत जामवाल के राह पर चले सुपर स्टार यश कुमार, उनकी अपकमिंग फिल्म "हाथी मेरे साथी" का ट्रेलर हुआ रिलीज....|....उमा का राहुल पर तीखा हमला, बोली-जब मर्यादाएं लांघी जाती हैं, तो शस्त्र का प्रयोग जरूरी हो जाता है....|....'नीति-निर्माताओं की उदासीनता से पिछड़ी मूल आबादी', सीएम सोरेन का आरोप- झारखंड को नहीं दिया महत्व....|....चक्रधर समारोह 2024: लोकनृत्य कर्मा और मांदर की थाप पर जमकर थिरके सीएम विष्णुदेव साय....|....सुकमा में गांव में घुसा बाढ़ का पानी.. 20 मकान ढहे, रात में शिफ्ट किए गए ग्रामीण....|....भाजपा प्रवक्ता प्रदीप भंडरी बोले- राहुल चीन के लिए बल्लेबाजी करने को उत्सुक, भारत का अपमान करना उनकी आदत....|....यूपी डीजीपी बोले, जाति देखकर एनकाउंटर नहीं करती पुलिस, कार्रवाई में पूरी निष्पक्षता बरती जाती है....|....सुल्तानपुर एनकाउंटर पर सियासत तेज, 'अपराध, अपराधी और जाति के नाम पर जबरदस्ती की राजनीति'; मायावती का हमला....|....राहुल गांधी ने संघ और पीएम पर जमकर बोला हमला, कहा- चुनाव नतीजे आते ही भाजपा और प्रधानमंत्री का डर कम हुआ....|....अक्षय कुमार के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, खिलाड़ी की नई फिल्म का एलान