रोहित ने गुस्से में कार्तिक की गर्दन पकड़ी, मैच से पहले युवराज से मिले विराट

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 21 सितंबर 2022। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला कंगारू टीम के नाम रहा। ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच चार गेंद रहते चार विकेट से जीता। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 208 रन बनाए थे, लेकिन गेंदबाज इतने बड़े लक्ष्य का भी बचाव नहीं कर सके। ऑस्ट्रेलिया ने चार गेंद रहते 211 रन बना लिए और मुकाबला अपने नाम किया।  इस मैच के दौरान दिनेश कार्तिक अपील नहीं कर रहे थे और गुस्से में कप्तान रोहित ने उनकी गर्दन पकड़ ली। वहीं, विराट कोहली मैच से पहले युवराज से मिले, लेकिन जब भारतीय गेंदबाज जमकर रन लुटा रहे थे, तब कोहली गुस्से में उन्हें घूरते नजर आए। यहां हम मैच के ऐसे ही रोमांचक पल तस्वीरों में दिखा रहे हैं। 

इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने शानदार बल्लेबाजी की और कुछ बेहतरीन शॉट खेले। उन्होंने 25 गेंद में 46 रन की तूफानी पारी खेली। इसमें दो चौके और चार छक्के शामिल थे। इस दौरान उन्होंने एक बेहतरीन अपर कट खेला, जिसने सभी का मन मोह लिया।

इस मैच से पहले विराट कोहली ने युवराज सिंह के साथ काफी बातचीत की। अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाने के बाद विराट काफी बेहतर महसूस कर रहे होंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में भी उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन कोहली पूरी तरह फेल रहे। इस मैच के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने स्टीव स्मिथ का मजाक बनाया। स्मिथ 35 रन बनाकर आउट हुए, लेकिन अंपायर ने पहले उन्हें आउट नहीं दिया था। रोहित के रिव्यू लेने के बाद स्मिथ आउट हुए। ऐसे में रोहित ने उनके मजे ले लिए।

इस मैच में दिनेश कार्तिक किसी भी नजदीकी मामले पर अपील नहीं कर रहे थे। इसका नुकसान भारत को उठाना पड़ा। उमेश यादव के एक ही ओवर में स्मिथ और मैक्सवेल आउट हुए, लेकिन दोनों के खिलाफ कार्तिक ने अपील नहीं की। ऐसे में अंपायर ने उन्हें आउट नहीं दिया और रोहित के रिव्यू लेने पर भारत को दोनों विकेट मिले। इस बात पर रोहित दिनेश कार्तिक पर गुस्सा हो गए और उनका गला पकड़ लिया।  हालांकि, इस दौरान विकेट मिलने से दोनों खिलाड़ी बेहद खुश थे और कार्तिक ने इसे मजाक समझा।

Leave a Reply

Next Post

गोदरेज मैजिक हैंडवॉश की ब्रांड एम्बेसडर बनीं माधुरी दीक्षित, नया टीवीसी हुआ लॉन्च

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 21 सितंबर 2022। एशिया द्वारा परिकल्पित एक नया टीवीसी भी लॉन्च किया। इस टीवीसी में माधुरी ने स्थिरतापूर्ण ढंग से इस्तेमाल किए जा सकने योग्य इस स्वच्छताप्रद उत्पाद की विशेषताओं पर प्रकाश डाला है। कई वर्षों तक बॉलीवुड पर राज करने वाली इस खूबसूरत […]

You May Like

हरभजन सिंह ने कर दी बड़ी मांग, इस खिलाड़ी को टी20 कप्तान के तौर पर तैयार करने का दिया सुझाव....|....भारत के साथ द्विपक्षीय सीरीज को लेकर आया पीसीबी प्रमुख का बयान, रखी ये शर्त....|....पीएम बोले- कांग्रेस वाले जपते हैं मेरे मरने की माला, कहते हैं फोड़ देंगे सिर....|...."भाजपा को वोट दें, ममता बनर्जी के गुंडों को उल्टा लटका देंगे": बंगाल में बोले अमित शाह....|....मुख्यमंत्री निवास में हनुमान जयंती पर सीएम विष्णुदेव साय ने की पूजा-अर्चना....|....बस्तर के हेमचंद मांझी को पद्मश्री पुरस्कार, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दी शुभकामनाएं....|....कांग्रेस का बड़ा दावा- इंडिया' गठबंधन ही कर सकता है भारत का तेज, समावेशी और टिकाऊ विकासण....|....सीएम केजरीवाल को तिहाड़ जेल में दी गई इन्सुलिन, लगातार बढ़ रहा था शुगर लेवल....|....कोहली के पास 40 गेंदों में शतक बनाने की क्षमता, टी20 विश्व कप में ओपनिंग करें: गांगुली....|....भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश में प्रचंड बहुमत के साथ विजयी होकर लगातार तीसरी बार सरकार बनाएगी।