“दूसरे चरण के बाद मुस्लिम एवं पाकिस्तान की बात करने लगी भाजपा”, पीएम के झारखंड चुनावी सभा को लेकर JMM का हमला

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

रांची 05 मई 2024। राजधानी रांची के हरमू स्थित पार्टी कार्यालय में झारखंड मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य के द्वारा एक संवाददाता सम्मेलन संबोधित किया गया एवं इस संवाददाता सम्मेलन के माध्यम से प्रधानमंत्री के झारखंड दौरे और भारतीय जनता पार्टी के चुनावी सभा के विषय पर झारखंड मुक्ति मोर्चा की ओर से राजनीतिक प्रतिक्रिया व्यक्त की गई।

“भाजपा को देशवासियों को भ्रम की स्थिति में रखने का काम नहीं करना चाहिए”
झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि राजनीतिक परिपाटी के अनुसार अपने-अपने राजनीतिक दलों के लिए चुनावी सभा एवं अपने पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष पर प्रचार भी करें पर जिस प्रकार से 2 चरणों के चुनाव तक 400 पर का नारा भारतीय जनता पार्टी दे रही थी पर दूसरे चरण के चुनाव के बाद सांप्रदायिकता के तहत अल्पसंख्यक समुदाय मुस्लिम एवं पाकिस्तान की बात भारतीय जनता पार्टी के पूरे देश भर में चल रहे चुनावी सभा में आने लगी। उन्होंने कहा कि चुनाव भारत में हो रहा है न कि पाकिस्तान में हिंदुस्तान की तरक्की एवं हमारे देशवासियों के हक और अधिकार में बातें होती हैं। भारतीय जनता पार्टी को देशवासियों को भ्रम की स्थिति में रखने का काम नहीं करना चाहिए। चुनावी घोषणा पत्र जारी होना निर्वाचन आयोग के एक प्रक्रिया के तहत है पर भारतीय जनता इन सबों से परे होता दिख रहा है। आज तक कितने चुनाव हुए उसमें हिंदुस्तान की तरक्की और उसकी मजबूती हम करोड़ों देशवासियों का जीवन स्तर है जो हक और अधिकार है उसे पर बातें होती थी।

“भाजपा राजनीतिक तौर पर हो चुकी है खोखली”
सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि चुनाव आयोग में मैंडेट है कि अपना- अपना घोषणा पत्र बताना है कि अगले 5 साल के लिए देश के लिए आपकी योजनाएं क्या है आप किसी को भ्रम में नहीं रख सकते। भाजपा राजनीतिक तौर पर इतनी खोखली हो चुकी है कि अपने घोषणा पत्र का उच्चारण तक नहीं कर रही। वह कांग्रेस की घोषणा पत्र और न्याय पत्र पर बात कर रही है। प्रधानमंत्री ने एंट्री पॉलिटिकल साइंस पड़ी है, लेकिन अब लग रहा है उन्होंने एंट्री लैंग्वेज में भी डिग्री हासिल की है। हमने सिर्फ पॉलिटिकल साइंस पढ़ी है। यह अपना घोषणा पत्र छोड़कर वह हिंदू और मुसलमान जो किसी भी घोषणा पत्र में नहीं हो सकता उस पर बात करते हैं। जब प्रधानमंत्री की आने की सूचना मिली थी हमने उनसे चार सवाल किए थे लेकिन वह 4 सवालों को भूल गए। सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा, देश में बेरोजगारी है, महंगाई है, लोगों का विश्वास कम हो रहा है पर बातें नहीं होती। दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी लोगों को भैंस के तबेले से जोड़ रही है।

Leave a Reply

Next Post

शाहजहांपुर में दंगा भड़काने की कोशिश समेत कई आरोपों में 17 नामजद, 170 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर शाहजहांपुर 05 मई 2024। शाहजहांपुर जिले में एक सड़क दुर्घटना के बाद हुए विवाद के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग को अवरुद्ध करने के सिलसिले में दंगा भड़काने की कोशिश करने और साजिश रचने समेत कई आरोपों के तहत गौ रक्षक संघ के प्रदेश महासचिव समेत 17 लोगों के […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा