बॉलीवुड बिग ओपनर की सूची में शामिल ‘स्त्री 2’, कमाई के मामले में सलमान-शाहरुख को भी छोड़ा पीछे

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंंबई 16 अगस्त 2024। श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘स्त्री 2’ दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। ‘स्त्री 2’ ने यह साबित कर दिया है कि फिल्म को हिट कराने के लिए बड़े स्ट्रार्स की नहीं बल्कि अच्छी स्क्रिप्ट की जरूर होती है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है, जिसने ट्रेड एनालिस्ट भी चौंका दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म ‘स्त्री 2’ इस साल हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर मानी जा रही है। ‘स्त्री 2’ ने ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ और प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ (हिंदी) को भी पछाड़ दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘फाइटर’ और ‘कल्कि 2898 एडी’ (हिंदी) ने पहले दिन 22 से 24 करोड़ की कमाई की थी, जबकि श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ ने इन बड़ी फिल्मों को दोगुने अंतर से पीछे छोड़ दिया है।

‘स्त्री 2’ न केवल 2024 में सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनर बनी है, बल्कि इसने हिंदी सिनेमा की अब तक की शीर्ष दस ओपनर फिल्मों की लिस्ट में भी जगह बनाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘स्त्री 2’ ने पहले दिन में 47 करोड़ की शानदार कमाई की है, जो खुद में एक रिकॉर्ड है। और तो और इस फिल्म में देखा जाए तो कोई बड़ा सुपरस्टार नहीं है, सभी अच्छे कलाकारों की टुकड़ी है। अमर कौशिक ने यह साबित कर दिया है कि अगर स्क्रिप्ट में दम हो तो कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड की 10 टॉप फिल्म की लिस्ट में ‘स्त्री 2’ 7वें स्थान पर मानी जा रही है। ‘स्त्री 2’ ने कमाई के मामले में सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ और ‘भारत’ के अलावा शाहरुख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को पीछे छोड़ दिया है। अगर फिल्म का पेड प्रीव्यू को भी शामिल किया जाए तो ‘स्त्री 2’ ने भारत में 55 करोड़ की कमाई की है। बहरहाल, आज के अलावा फिर से दो दिनों का वीकेंड पड़ रहा है। ऐसे में शनिवार और रविवार को फिल्म ‘स्त्री 2’ की कमाई में और भी इजाफा हो सकता है। 

Leave a Reply

Next Post

जब सैफ अली खान ने की थी फिल्म पुरस्कारों की आलोचना, बोले- 'दुनिया का सबसे बड़ा मजाक'

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 16 अगस्त 2024। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान जल्द ही ‘देवरा भाग 1’ में खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि, सैफ पहले भी कई साउथ की फिल्मों में नजर आ चुके हैं, लेकिन ‘देवरा’ की बात कुछ अलग है क्योंकि […]

You May Like

विद्युत जामवाल के राह पर चले सुपर स्टार यश कुमार, उनकी अपकमिंग फिल्म "हाथी मेरे साथी" का ट्रेलर हुआ रिलीज....|....उमा का राहुल पर तीखा हमला, बोली-जब मर्यादाएं लांघी जाती हैं, तो शस्त्र का प्रयोग जरूरी हो जाता है....|....'नीति-निर्माताओं की उदासीनता से पिछड़ी मूल आबादी', सीएम सोरेन का आरोप- झारखंड को नहीं दिया महत्व....|....चक्रधर समारोह 2024: लोकनृत्य कर्मा और मांदर की थाप पर जमकर थिरके सीएम विष्णुदेव साय....|....सुकमा में गांव में घुसा बाढ़ का पानी.. 20 मकान ढहे, रात में शिफ्ट किए गए ग्रामीण....|....भाजपा प्रवक्ता प्रदीप भंडरी बोले- राहुल चीन के लिए बल्लेबाजी करने को उत्सुक, भारत का अपमान करना उनकी आदत....|....यूपी डीजीपी बोले, जाति देखकर एनकाउंटर नहीं करती पुलिस, कार्रवाई में पूरी निष्पक्षता बरती जाती है....|....सुल्तानपुर एनकाउंटर पर सियासत तेज, 'अपराध, अपराधी और जाति के नाम पर जबरदस्ती की राजनीति'; मायावती का हमला....|....राहुल गांधी ने संघ और पीएम पर जमकर बोला हमला, कहा- चुनाव नतीजे आते ही भाजपा और प्रधानमंत्री का डर कम हुआ....|....अक्षय कुमार के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, खिलाड़ी की नई फिल्म का एलान