‘हमारे 10 साल हुए, 20 अभी बाकी; इस भविष्यवाणी के लिए आपके मुंह में घी-शक्कर’, पीएम मोदी ने कसा तंज

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 03 जुलाई 2024। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर राज्यसभा में संबोधन दिया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस नेता जयराम रमेश पर भी तंज कसा। दरअसल, लोकसभा चुनाव के नतीजों में भाजपा को बहुमत नहीं मिला। इसके बाद से ही वे इस सरकार को एक तिहाई सरकार कह रहे थे। इस पर पीएम मोदी ने कहा कि हमें सत्ता में 10 साल तो हो गए और आपके हिसाब से अभी 20 साल बाकी हैं। आपके मुंह में घी-शक्कर।

जानिए पीएम मोदी ने क्या कहा?
पीएम मोदी ने कहा कि पिछले दो दिन से देख रहा हूं कि आखिर तक पराजय भी स्वीकार हो रही है और विजय भी स्वीकार हो रही है। कांग्रेस के कुछ साथियों को धन्यवाद करना चाहता हूं, क्योंकि जब से नतीजे आए, तब से कांग्रेस के एक साथी को मैं देख रहा था। उनकी पार्टी उनको समर्थन नहीं कर रही थी, लेकिन वे अकेले ही झंडा लेकर दौड़ रह थे। मैं कहता हूं कि वह जो कहते थे, उनके मुंह में घी शक्कर। ऐसा मैं क्यों कह रहा हूं, क्योंकि उन्होंने बार-बार ढोल पीटा था कि एक तिहाई सरकार। इससे बड़ा सत्य और क्या हो सकता है। हमारे 10 हुए हैं। 20 और बाकी हैं। एक तिहाई हुआ। एक तिहाई हुआ है और दो तिहाई बाकी है। इसलिए उनकी इस भविष्यवाणी के लिए उनके मुंह में घी शक्कर।

जयराम रमेश ने क्या कहा था?
इससे पहले जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि चुनाव में पीएम मोदी ने खुद को मुद्दा बनाया और खुद को भगवान बताया। वह खुद अपनी सीट डेढ़ लाख वोट से ही बचा सके। उन्हें जनादेश भी नहीं मिला है। 2024 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी की प्रचंड हार हुई है। 400 पार का नारा लगाया और उससे बहुत दूर रह गए। यह मोदी की हार है। वह पीएम नहीं, बल्कि एक तिहाई प्रधानमंत्री हैं। चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार के सहारे प्रधानमंत्री हैं।

Leave a Reply

Next Post

आयोजकों ने साक्ष्य छिपाए, हताहतों की संख्या छिपाने की साजिश रची; एफआईआर में कई बड़े खुलासे

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर हाथरस 03 जुलाई 2024। उत्तर प्रदेश के हाथरस में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। सिकंदराराऊ थाना क्षेत्र के फुलरई गांव में आयोजित भोले बाबा के सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई। इस दौरान भगदड़ में महिलाओं और बच्चों समेत 121 लोगों की मौत हो गई और कई […]

You May Like

हाथरस हादसे में 121 की मौत, पीड़ित ने बाबा को बताया निर्दोष, कहा- पत्नी को कुछ भी हो, हम सत्संग में जाना बंद नहीं करेंगे....|....अयोध्या में 844 करोड़ की लागत से बना रामपथ पहली बारिश में धंसा, सड़कों पर आ गए गड्डे; निर्माण कार्य पर उठे सवाल....|...."झारखंड के विकास की स्टेयरिंग अब उनके हाथ में हैं", शपथ लेने के बाद बोले हेमंत सोरेन....|....बाइक चोरी होने के बाद आ रहा ट्रैफिक नियम तोड़ने का चालान, सीएम साय ने दिए राहत दिलाने के निर्देश....|....ऑनलाइन महादेव सट्टा एप पैनल संचालक की हुई मौत, पुलिस की छापेमारी के दौरान बिल्डिंग से लगा दी थी छलांग....|....‘सेना को राजनीति में न घसीटें’, पूर्व वायुसेना प्रमुख का राहुल गांधी पर वार, कहा- देश से माफी मांगें....|....ओलंपिक के लिए खिलाड़ियों की रवानगी से पहले पीएम मोदी ने की खास मुलाकात, दिया विजय-मंत्र....|....जांजगीर चांपा में दर्दनाक हादसा: कुएं में शख्स को निकालने उतरे चार लोगों की मौत, गैस रिसाव से गई पांच की जान....|....भाजपा के द्वारा जारी किया गया पोस्टर उसकी झुंझलाहट को बताता है-कांग्रेस....|....मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का जनदर्शन भाजपा के कुशासन का आईना - कांग्रेस