“अब हम कोई चुनाव नहीं लड़ेंगे”…मांझी ने दिया बड़ा बयान, कहा- 75 वर्ष के बाद नहीं करनी चाहिए चुनाव की राजनीति

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

पटना 02 अक्टूबर 2023। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अब हम कोई चुनाव नही लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि 75 वर्ष तक चुनाव की राजनीति करनी चाहिए उसके बाद नहीं, पॉलीटिकल एक्टिविटी जारी रखना अलग बात है और चुनाव नहीं लड़ना अलग बात है। हमने कहा है कि 75 साल के बाद चुनाव नहीं लड़ेंगे आज हमारा उम्र 79 साल है, अब हम कोई चुनाव नही लड़ेंगे। 

“राजनीति में हम रहेंगे और काम करेंगे”
मांझी ने कहा कि इसका मतलब ये नहीं कि हम राजनीति से सन्यास ले लेंगे। राजनीति में हम रहेंगे और काम करेंगे। आदमी जब अपने आप को सामाजिक सेवा के लिए ढाल दिया है तो वो तो मरते दम तक राजनीति करेगा। उन्होंने आगे कहा एनडीए में जब हम आए हैं तो एनडीए में आने के बाद औपचारिक रूप से एनडीए के नेताओं से मुलाकात करना हमारा फर्ज बनता है। इसलिए हमने उनसे समय मांगा था और हम धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने समय दिया इसके बाद हमने और संतोष सुमन ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात किया। बिहार की राजनीति के बारे में बात किया, हमने उनको धन्यवाद दिया कि आपने हमको अपने फोल्डर में रखा है, कुछ अवसर ऐसा आया प्रधानमंत्री ने हमको काफी तवज्जो दिया है। जन जन में लोग कह रहा है अबकी बार फिर नरेंद्र मोदी जी और बिहार में 40 सीट हम लोग जीत कर लाएंगे। 

सीट शेयरिंग को लेकर कही ये बात 
जब जीतन राम मांझी से पूछा गया कि सीट शेयरिंग को लेकर भी कुछ चर्चाएं हुई तो उन्होंने कहा हमारी पार्टी कोई डिमांड नहीं कर रही है जो भी होगा दशहरा के बाद बिहार में प्रवास होगा। सबकी सम्मिलित बैठक होगी उसी बैठक में तय होगा। वहीं जब मांझी से पूछा गया कि बिहार में आपकी पार्टी की क्या तैयारी है तो मांझी ने कहा पार्टी तो सब जगह तैयारी कर ही रही है। पूर्णिया, नवादा, जमुई , गया, औरंगाबाद और जहानाबाद में हमने रैली किया और दरभंगा में करने जा रहे हैं, जहां-जहां हमारा बेस है वहां हम मजबूत कर रहे हैं।

Leave a Reply

Next Post

मोदी की सभा में जनता को जाने से रोक रहे हैं भूपेश: अरुण साव

शेयर करेबस्तर बंद का आयोजन लोकतंत्र की हत्या और सत्ता का खुला दुरुपयोग हर बाधा को पार कर भाजपा मय होगा बस्तर परिवर्तन यात्रा की अपार सफलता से बौखलाई कांग्रेस कांग्रेस का एटीएम उखड़ने वाला है छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 02 अक्टूबर 2023। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने प्रधानमंत्री […]

You May Like

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को दी राहत, एक जून तक के लिए मिली अंतरिम जमानत....|....सीता सोरेन के समर्थन में रक्षा मंत्री राजनाथ की रैली, कहा- झामुमो आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त....|....अदरक नहीं बल्कि इस मसाले की चाय पीने पर शरीर को मिलते हैं ढेरों फायदे, वजन भी हो सकता है कम....|....गर्मी में दही खाने के मिलते हैं 3 बड़े फायदे, डाइट में जरूर करें शामिल....|....विष्णुदेव साय का बड़ा खुलासा, भूपेश नहीं चाहते थे कि केंद्र की योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिले....|...."टीम के लिए स्ट्राइक रेट..." विराट कोहली ने पंजाब के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान....|....सीएम मोहन यादव ने की शिवराज की तारीफ, राहुल को बताया झूठा, कहा- यह मोदी और मोदी की गारंटी का चुनाव है....|....पीड़िया के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सुबह छह बजे से जारी है एनकाउंटर....|....बैतूल सीट पर मतदान जारी, चार बूथों पर 11 बजे तक 43.96% वोटिंग....|....शिवराज बोले-डरपोक लोग इंडी गठबंधन में है, मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा को राजनीति का जोकर बताया