फैशन नहीं मजबूरी में अमिताभ बच्चन को इस तरह पहननी पड़ी थी शर्ट, बताया शूट के पहले दिन का किस्सा

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 22 जून 2021। अमिताब बच्चन सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय रहने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। इस बार उन्होंने अपनी एक फिल्म का पुराना किस्सा साझा किया है। अमिताभ बच्चन के जिस स्टाइल को लोगों ने फैशन समझ लिया था दरअसल वह तो मजबूरी में किया गया था। उस वक्त फैंस उनके इस लुक को कॉपी करते थे। 

मजेदार है किस्सा
अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शयेर की है। तस्वीर शूटिंग के दौरान की है। अमिताभ ने नीले रंग की शर्ट और व्हाइट पैंट पहनी हुई है। शर्ट को उन्होंने आगे से बांधा हुआ है। यह स्टाइल उस वक्त खूब लोकप्रिय हुआ था अब उन्होंने इस तरह शर्ट बांधने के पीछे का किस्सा बताया है जो कि मजेदार भी है।

मजबूरी में बन गया फैशन
अमिताभ सेट पर पहुंचे थे उन्होंने शर्ट पहनी तो वह काफी लंबी थी जिसे उन्होंने यह स्टाइल दे दिया और यह हिट हुआ। अमिताभ लिखते हैं कि ‘वे दिन थे मेरे दोस्त… और गांठ बांधी हुई शर्ट… तो कहानी ये है कि पहला दिन शूट का था… शॉट तैयार… कैमरा रोल वगैरह… और पता चला कि शर्ट को बहुत लंबा बना दिया गया है… घुटनों से पार… निर्देशक दूसरी शर्ट या अभिनेता को बदलने का इंतजार नहीं कर सकते थे। इसलिए इस पर एक गांठ बांध ली।‘ तो देखा आपने अमिताभ बच्चन का यह स्टाइल किस तरह लोकप्रिय हुआ था।

इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त
बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 13 होस्ट करने वाले हैं। शो के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया खत्म हो गई है। फिल्मों की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें पहली बार पर्दे पर वह नीना गुप्ता के अपोजिट नजर आएंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ‘चेहरे’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘झुंड’ और हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ की रीमेक है।

Leave a Reply

Next Post

WI vs SA: केशव महाराज ने रचा इतिहास, विंडीज के खिलाफ हैट्रिक लेकर हासिल की बड़ी उपलब्धि

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   ग्रॉस आइलेट 22 जून 2021। दक्षिण अफ्रीका के स्टार स्पिन गेंदबाज केशव महाराज ने सोमवार को अपने नाम एक बड़ी उपल्बिध हासिल की। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन में हैट्रिक ली। इसके साथ ही वह यह कमाल करने वाले दक्षिण अफ्रीका के […]

You May Like

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को दी राहत, एक जून तक के लिए मिली अंतरिम जमानत....|....सीता सोरेन के समर्थन में रक्षा मंत्री राजनाथ की रैली, कहा- झामुमो आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त....|....अदरक नहीं बल्कि इस मसाले की चाय पीने पर शरीर को मिलते हैं ढेरों फायदे, वजन भी हो सकता है कम....|....गर्मी में दही खाने के मिलते हैं 3 बड़े फायदे, डाइट में जरूर करें शामिल....|....विष्णुदेव साय का बड़ा खुलासा, भूपेश नहीं चाहते थे कि केंद्र की योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिले....|...."टीम के लिए स्ट्राइक रेट..." विराट कोहली ने पंजाब के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान....|....सीएम मोहन यादव ने की शिवराज की तारीफ, राहुल को बताया झूठा, कहा- यह मोदी और मोदी की गारंटी का चुनाव है....|....पीड़िया के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सुबह छह बजे से जारी है एनकाउंटर....|....बैतूल सीट पर मतदान जारी, चार बूथों पर 11 बजे तक 43.96% वोटिंग....|....शिवराज बोले-डरपोक लोग इंडी गठबंधन में है, मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा को राजनीति का जोकर बताया