सीएम योगी ने नामांकन से पहले कार्यकर्ता सम्मेलन में लिया हिस्सा, बोले- भाजपा को मिलेगी प्रचंड जीत

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

लखनऊ 04 फरवरी 2022। गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नामांकन करने से पहले महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन में सम्मलित हुए। इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, यूपी के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते रहे।

सीएम योगी ने कहा कि हमने हर चुनौती से पांच साल के अंदर समाप्त कर दिया। क्योंकि यूपी के साथ पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह का मार्गदर्शन मिलता रहा। ऐसे में भाजपा उत्तर प्रदेश से प्रचंड बहुमत से विजयी बनाया जाएगा। सीएम योगी ने कहा कि पांच साल पहले बेटियां स्कूल नहीं जा पाती थीं। महिलाएं घर से बाहर नहीं निकल पाती थीं। व्यापारी अपने प्रतिष्ठान नहीं खोल पाते थे। लोगों का पलायन होता था। दंगे होते थे। असुरक्षा का वातावरण था, लेकिन भाजपा के पांच वर्ष के शासन के दौरान किसी ने दंगे का नाम तक सुना क्या? कोई दरिंदा किसी बहन-बेटी के साथ जबरदस्ती कर सकता है क्या? आज आधी आबादी बेहिचक कहती है, भाजपा सरकार ने हमें सुरक्षा दी है, यही रामराज्य है। आधी आबादी का बड़ा समर्थन मिलेगा। सीएम योगी ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह के मार्गदर्शन में कश्मीर से अनु. 370 35A को खत्म किया गया। अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है। बीते 5 सालों में यूपी में विकास का काम हुआ। जिसे देखना है वो अयोध्या औ काशी आ जाए। भाजपा सरकार हर मोर्चे पर खरी उतरी है।

कहा कि भाजपा अपने सहयोगी को साथ लेकर उत्तर प्रदेश में अपने वर्चस्व को दिखाएगी। उत्तर प्रदेश में पांच साल में जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में जन अपेक्षाओं पर खरा उतरने का काम किया है। उत्तर प्रदेश और देश के अंदर भाजपा सरकारों के बारे  में कोई भी नकारात्मक टिप्पणी नहीं कर सकता। गरीब को मकान मिल जाना, शौचालय मिल जाना, बिना भेदभाव सभी की आस्था का सम्मान और सुरक्षा मिलना एक बड़ी बात थी। इन पांच सालों में भाजपा संगठन और सरकार ने मिलकर ये परिणाम दिया है।   

सीएम योगी की जमकर तारीफ की

गृहमंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि पीएम मोदी के नेतृव में भाजपा ने इतिहास बनाया है। गोरखपुर से ऐसे भारत माता की जय का जयकारा लगाया जाए कि सहारनपुर तक सुनाई दें। सीएम योगी ने पांच साल में वो कर दिखाया जो 25 सालों से नहीं हो पाया। योगी जी ने यहां कानून व्यवस्था को लागू कर दिया। पीएम मोदी भी यूपी से ही सांसद बनकर दिल्ली में बैठे हैं। उन्होंने हमेशा गरीबों की मदद की। पांच लाख रुपये की आयुष्मान भारत योजना, गरीब को सिलिंडर, राशन और मुफ्त वैक्सीन लगवाया है। 82 लाख लोगों को सीएम योगी ने आवास दिलाया। 24 घंटे बिजली की व्यवस्था की। अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने दो साल तक मुफ्त राशन देने का वादा किया, वहीं सीएम योगी ने उसमें दलहन, तेल और नमक को भी जोड़ दिया। आज गरीब के घर में दो साल का राशन पहुंच गया है। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। अखिलेश बाबू इस बार भी आपकी दाल नहीं गलने वाली है।  एक जमाने में गोरखपुर को बदमाशों का छिपने का स्थान माना जाता था, आज पूरी तस्वीर बदल गई है।

गृह मंत्री अमित शाह ने गोरखपुर में कहा कि उत्तर प्रदेश के इतिहास में फिर से नया इतिहास बनने जा रहा है। योगी जी के नामांकन के साथ ही भाजपा उत्तर प्रदेश में 300 के पार फिर से पहुंचेगी।

Next Post

24 घंटे में 31 बिलियन डॉलर घटी जुकरबर्ग की संपत्ति, मस्क के बाद उठाया सबसे बड़ा नुकसान

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 04 फरवरी 2022। मेटा प्लेटफॉर्म्स इंक की चौथी तिमाही के नतीजे विश्लेषकों की उम्मीदों से बेहद कम रहे। शेयरों में आई भारी गिरावट के चलते मार्क जुकरबर्ग की संपत्ति में अब तक की सबसे बड़ी एक दिनी गिरावट आई और उनकी दौलत 2 घंटे […]

You May Like

सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा....|....ओडिशा पोस्टर विवाद: बीजेपी और BJD समर्थकों के हिंसक टकराव में एक की मौत, सात घायल; चुनाव आयोग ने बढ़ाई सुरक्षा....|....घाटकोपर हादसे की जांच करेगी वीजेटीआई की टीम, बीएमसी ने कहा- सात दिन के भीतर मिल सकती है रिपोर्ट....|....क्लास रूम के गटर में मिली छात्र की लाश, विरोध में बवाल, स्कूल में तोड़फोड़; परिजन बोले- हत्या हुई है