बृजभूषण और हमारा नार्को कराया जाए, जो गलत हो उसे फांसी पर लटका दिया जाए: साक्षी मलिक

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 10 मई 2023। बजरंग पूनिया ने कहा, बड़े टूर्नामेंट कमेटी को करवाने चाहिए, न कि उन्हें जिन पर आरोप लगे हैं.पूनिया ने कहा, ये सही और गलत की लड़ाई है. उन्होंने कहा, भारत में एक एमपी को बचाया जा रहा है. जबकि अमेरिका के राष्ट्रपति की कुर्सी चली गई. पूरा भारत बेटियों के साथ है. लेकिन कुछ लोग इसे जाति और स्टेट में बांट रहे हैं। साक्षी मलिक ने कहा, अगर हम इस लड़ाई में हारे तो हम 50 साल पीछे चले जाएंगे. उधर, विनेश फोगाट ने सवाल उठाया कि रतन टाटा ने जो पैसा दिया था, उसकी भी जांच की जाए कि वह सही जगह पहुंचा या नहीं।

एक सांसद को बचाया जा रहा- बजरंग पूनिया

बजरंग पूनिया ने कहा, बड़े टूर्नामेंट कमेटी को करवाने चाहिए, न कि उन्हें जिन पर आरोप लगे हैं.पूनिया ने कहा, ये सही और गलत की लड़ाई है. उन्होंने कहा, भारत में एक एमपी को बचाया जा रहा है. जबकि अमेरिका के राष्ट्रपति की कुर्सी चली गई. पूरा भारत बेटियों के साथ है. लेकिन कुछ लोग इसे जाति और स्टेट में बांट रहे हैं. 

कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से मांगी रिपोर्ट

इससे पहले पहलवानों ने राउज एवेन्यू कोर्ट में याचिका दाखिल की. पहलवानों ने आरोप लगाया कि इस मामले में 28 अप्रैल को एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने कुछ नहीं किया. इतना ही नहीं पहलवानों ने स्टेटस रिपोर्ट पेश करने की भी मांग की. इतना ही नहीं याचिका में पीड़ित पहलवानों के बयान 164 के तहत दर्ज कराने का निर्देश देने की भी मांग की है। इस पर सुनवाई करते हुए राउज एवेन्यू कोर्ट ने पुलिस से स्टेटस रिपोर्ट मांगी है. कोर्ट ने 12 मई तक रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा है. इस मामले में अगली सुनवाई भी 12 मई को होगी।

क्या है मामला?

पहलवान 23 अप्रैल से धरना दे रहे हैं. पहलवानों ने बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. वे बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. पहलवानों की ओर से सुप्रीम कोर्ट में भी याचिका दाखिल की गई थी. कोर्ट के दखल के बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले में दो एफआईआर दर्ज की गई हैं. हालांकि, बाद में सुप्रीम कोर्ट ने याचिका बंद कर दी थी और अन्य किसी मांग के लिए निचली अदालत में जाने की सलाह दी थी।

Leave a Reply

Next Post

कुत्ते के पैर तार से बांधे, तब तक घसीटा जब तक जान नहीं निकल गई; हैवान बना सिक्योरिटी गार्ड

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर दुर्ग 10 मई 2023। छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर के रिहायशी इलाके में काम करने वाले एक सिक्योरिटी गार्ड ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. गार्ड ने इलाके के एक कुत्ते को पकड़कर उसके पैरों को तार से बांधा और बेजुबान जानवर को तब तक घसीटता रहा […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं