क्या फिल्मों की तैयारी के लिए पसीना बहा रही हैं पारुल यादव

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर/ (अनिल बेदाग)

मुंबई 21 मार्च 2024। पारुल यादव सबसे प्रतिभाशाली और प्रशंसित सुंदरियों में से एक हैं, जिनके अपने वफादार और विशिष्ट प्रशंसक हैं। प्रतिभाशाली कलाकार पहले ‘किलिंग वीरप्पन’, शिवाजीनगर, उप्पी 2 बच्चन, बटरफ्लाई, जेसी और कई अन्य हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं और कोई आश्चर्य नहीं कि बहुत कम और सीमित समय के भीतर, वह बड़ी मात्रा में विश्वसनीयता बना सकीं। इंडस्ट्री में अपने लिए.  हालाँकि अभिनेत्री का मुख्य काम दक्षिण फिल्म उद्योग में है, लेकिन खबर यह है कि उनकी झोली में कुछ बॉलीवुड प्रस्ताव भी थे जिन्हें उन्होंने स्पष्ट रूप से अस्वीकार कर दिया था।  जबकि हर कोई दक्षिण में उनकी सफलता का आनंद ले रहा है, उनके प्रशंसकों की वफादार सेना निश्चित रूप से चाहती है कि वह बॉलीवुड में छा जाएं।  ख़ैर, लगता है इच्छा सच होने वाली है। हालाँकि पारुल यादव की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ भी पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन चर्चा है कि पारुल यादव के पास बॉलीवुड के कई दिलचस्प प्रस्ताव हैं। जब अपने फिटनेस गेम की बात आती है तो दिवा हमेशा अनुशासित और सक्रिय रहती है और सूत्रों का मानना है कि फिलहाल, वह आगामी ए-लिस्टर बॉलीवुड फिल्म के लिए अपने शरीर और फिटनेस पर अतिरिक्त कड़ी मेहनत कर रही है।  इस तथ्य को देखते हुए कि पारुल ने हमेशा किसी भी प्रोजेक्ट पर आगे बढ़ने से पहले अपनी कड़ी मेहनत और प्रयासों को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है, इस बार भी, उनके प्रशंसकों के लिए उन्हें इस तरह कड़ी मेहनत करते हुए और जिम में पसीना बहाते हुए देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं है। 

खैर, अभी हम केवल तब तक इंतजार कर सकते हैं जब तक कि पारुल या निर्माताओं द्वारा उनकी आगामी फिल्म के बारे में पुष्टि नहीं कर दी जाती। तब तक, हम केवल आशा और प्रदर्शन कर सकते हैं कि पारुल के साथ ऐसी महान चीजें होंगी क्योंकि उसकी प्रतिभा निश्चित रूप से हर अवसर और मान्यता की हकदार है।  काम के मोर्चे पर, पारुल यादव विभिन्न दिलचस्प कार्य घोषणाओं के साथ आने के लिए भी तैयार हैं, जिनके अपडेट आदर्श समयसीमा के अनुसार जल्द ही आएंगे। 

Leave a Reply

Next Post

बिरंची दास ने किया एसईसीएल के निदेशक (कार्मिक) का पदभार ग्रहण

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर बिलासपुर 21 मार्च 2024। एसईसीएल के नवनियुक्त निदेशक (कार्मिक) बिरंची दास ने पदभार ग्रहण कर लिया है। दिनांक 21 मार्च 2024 को उनके एसईसीएल मुख्यालय आगमन पर एसईसीएल सीएमडी डॉ प्रेम सागर मिश्रा, शीर्ष प्रबंधन, सीवीओ, एसईसीएल संचालन समिति के सदस्यों, कंपनी कल्याण मण्डल के सदस्यों, […]

You May Like

हरभजन सिंह ने कर दी बड़ी मांग, इस खिलाड़ी को टी20 कप्तान के तौर पर तैयार करने का दिया सुझाव....|....भारत के साथ द्विपक्षीय सीरीज को लेकर आया पीसीबी प्रमुख का बयान, रखी ये शर्त....|....पीएम बोले- कांग्रेस वाले जपते हैं मेरे मरने की माला, कहते हैं फोड़ देंगे सिर....|...."भाजपा को वोट दें, ममता बनर्जी के गुंडों को उल्टा लटका देंगे": बंगाल में बोले अमित शाह....|....मुख्यमंत्री निवास में हनुमान जयंती पर सीएम विष्णुदेव साय ने की पूजा-अर्चना....|....बस्तर के हेमचंद मांझी को पद्मश्री पुरस्कार, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दी शुभकामनाएं....|....कांग्रेस का बड़ा दावा- इंडिया' गठबंधन ही कर सकता है भारत का तेज, समावेशी और टिकाऊ विकासण....|....सीएम केजरीवाल को तिहाड़ जेल में दी गई इन्सुलिन, लगातार बढ़ रहा था शुगर लेवल....|....कोहली के पास 40 गेंदों में शतक बनाने की क्षमता, टी20 विश्व कप में ओपनिंग करें: गांगुली....|....भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश में प्रचंड बहुमत के साथ विजयी होकर लगातार तीसरी बार सरकार बनाएगी।