बीजापुर में नक्सलियों ने किया दो आदिवासियों का कत्ल, मुखबिरी का आरोप लगाकर अंजाम दी वारदात

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

बीजापुर 16 अक्टूबर 2022। बीजापुर जिले में नक्सलियों ने दो आदिवासियों पर मुखबिरी का आरोप लगाकर भरी सभा में उनकी हत्या कर दी। नक्सलियों ने दोनों आदिवासियों पर उनकी मुखबिरी करने का आरोप लगाकर वारदात को अंजाम दिया। बीजापुर थाना क्षेत्र के पेद्दाकोरमा निवासी राजू मोडियम और पूसनार निवासी दूला कोडमे पर नक्सलियों की मुखबिरी करने का आरोप लगाकर हत्या कर दी गई। नक्सलियों ने पेद्दाकोरमा में जनअदालत लगाने के बाद दोनों ग्रामीणों की हत्या कर दी गई।

बीजापुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) आंजनेय वार्ष्णेय के मुताबिक, ऐसी सूचना मिली है, जिसकी पुष्टि की जा रही है। इस मामले में मृतकों के परिजन शिकायत दर्ज कराने पुलिस के पास नहीं पहुंचे हैं।

मोहला-मानपुर-अंबागढ़ के डोमीकला बेस कैंप में आरक्षक ने खुद को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

राजनांदगांव। नवीन जिले मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी में औंधी थाना क्षेत्र के डोमीकला बेस कैंप में रविवार सुबह एक आरक्षक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने के पीछे की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। एडिशनल एसपी मोहला-मानपुर-अंबागढ़ पुपलेश पात्रे ने बताया कि डोमीकला बेस कैंप में रविवार सुबह लगभग सात बजे के करीब आरक्षक बेदराम ने खुद के राइफल से अपने आप को गोली मार ली। वहीं गोली की आवाज सुनते ही आसपास के जवान घटनास्थल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी।

सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं। आरक्षक बेदराम उम्र की उम्र 35 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Next Post

बिहान योजना से जुड़कर दीदियों के सपनों को मिले पंख

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   बिलासपुर 16 अक्टूबर 2022। विकासखंड बिल्हा के ग्राम पंचायत रहंगी में चांदनी महिला स्वयं सहायता समूह का गठन राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन (बिहान) के तहत किया गया। इस समूह में कुल 11 सदस्य है। इस योजना से जुड़कर समूह की महिलाओं को 2 लाख से अधिक […]

You May Like

एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम....|....'अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश... दिल्ली मेट्रो में लिखी गईं धमकियां' भाजपा पर आप का बड़ा आरोप....|....धोनी के संन्यास लेने को लेकर आया सीएसके के अधिकारी का बयान....|....लोकसभा चुनाव 2024: अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर और अन्य सेलेब्स ने चरण 5 में डाला वोट....|....राजनाथ सिंह ने लखनऊ में परिजनों के साथ किया मतदान, बोले- 400 सीटें जीतेगा एनडीए....|....'अंतरिक्ष में इंसानों को भेजना और अंतरिक्ष स्टेशन बनाना हमारा लक्ष्य', इसरो प्रमुख एस सोमनाथ का एलान