रात भर सो नही पाई बार-बार घडी देख रही थी कि कब सुबह होगी और कब मै हेलीकाप्टर में बैठूंगी, आखिरकार हेलीकाप्टर में बैठी, बहुत मजा आया।

SAZID
शेयर करे

स्टेट टापर सुनिता और प्रिया ने हेलिकॉप्टर जॉयराइड के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया ।

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

एमसीबी ( सरगुजा )– जिनके घर के सदस्य कभी हेलिकॉप्टर में नही बैठें हो। उनके घरों की बेटियाँ प्रतिभा की वजह सें और मुख्यमंत्री की इच्छाशक्ति से हेलिकॉप्टर में उड़ान भरे तो बिल्कुल माता-पिता, रिश्तदारों, संग सहेलियों और क्षेत्रवासियों को गर्व होगा। शनिवार को रायपुर में बोर्ड परीक्षा में टॉप करने वाले प्रतिभाशाली छात्रों ने हेलिकॉप्टर में ऊंची उड़ान भरी। भरतपुर-सोनहत विधायक ने शिक्षामंत्री के साथ हरी झंडी दिखाकर हेलिकॉप्टर को रवाना किया। एमसीबी ज़िले के भरतपुर विकासखंड से कु.सुनीता बैगा और मनेंद्रगढ़ विकासखंड से कु.प्रिया रोहरा शामिल हुई।

विशेष पिछड़ी जनजाति की सुनीता बैगा स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट इंग्लिश मीडियम स्कूल भरतपुर में कक्षा 12 वीं मेरिट सूची में उत्तीर्ण की हैं और भविष्य में डॉक्टर बनना चाहती हैं। हेलीकॉप्टर जॉयराइड को लेकर अपने अनुभव में सुनीता ने बताया कि मैं रातभर सो नहीं पाई, बार-बार घड़ी देख रही थी कि कब सुबह होगी और कब मैं हेलीकॉप्टर में बैठूंगी। आखिरकार मैं हेलीकॉप्टर में बैठी और बहुत मजा आया। मेरे परिवार के कोई भी सदस्य आज तक हेलीकॉप्टर में नहीं बैठे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हमें हेलीकॉप्टर में घूमने का मौका दिया इसके लिए मैं उनको बहुत बहुत धन्यवाद देती हूँ।

विजय इंग्लिश मीडियम स्कूल मनेन्द्रगढ़ की कक्षा 12 वीं की छात्रा प्रिया रोहरा ने हेलीकॉप्टर जॉयराइड के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि छोटे से शहर से आकर यहाँ हेलीकॉप्टर में बैठना किसी सपने से कम नही है। हेलीकॉप्टर जॉयराइड मिलने से मैं बहुत खुश हूँ।

उल्लेखनीय है कि नवगठित मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर से प्रावीण्य सूची में स्थान बनाने वाली दो छात्रा मुख्यमंत्री के द्वारा आयोजित हेलीकॉप्टर जॉयराइड में पहुँचीं। एमसीबी से प्रिया रोहरा और सुनीता बैगा ने रायपुर में जॉयराइड का आनंद लिया। प्रिया और सुनीता का उत्साहवर्धन करने के लिए मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर कलेक्टर नरेंद्र कुमार दुग्गा रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित थे। उन्होंने दोनों छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दी।

Leave a Reply

Next Post

मणिपुर सरकार को घुटनों पर लाने की कोशिश, कुकी प्रदर्शनकारियों ने राज्य की लाइफलाइन पर लगाया अवरोध

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   इंफाल 11 जून 2023। मणिपुर में चल रहे हिंसा के ताजा मामलों में तीन लोगों की मौत हो गई है, जिसके बाद कुकी समुदाय ने नेशनल हाइवे के कुछ हिस्सों को ब्लॉक कर दिया। ताजा हिंसा की घटनाओं में एक बुजुर्ग महिला समेत तीन लोगों की मौत […]

You May Like

'नवीन बाबू की सरकार झोले की सरकार', संबलपुर में बीजद पर भड़के अमित शाह....|....पीएम मोदी बोले- पांचवें चरण में इंडी गठबंधन परास्त हो चुका, कांग्रेस ने 60 साल बर्बाद किए....|....स्वाति मालीवाल मामले की एसआईटी करेगी जांच, इस महिला अधिकारी को मिली जिम्मेदारी....|....कवर्धा सड़क हादसा: 17 शवों का एक साथ अंतिम संस्कार, उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा रहे मौजूद रहे....|....कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी के बयान को झूठा बताना मुख्यमंत्री की बौखलाहट - दीपक बैज....|....एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम