रोमांस और कॉमेडी से भरपूर पैसा वसूल फिल्म

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

रायपुर 04 दिसम्बर 2021 । काफी लंबे समय बाद एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म डार्लिंग प्यार झुकता नहीं, इस शुक्रवार 3 दिसंबर को रिलीज हुई। यह फिल्म छत्तीसगढ़ के 22 से ज्यादा सिनेमाघरों में एक साथ ही रिलीज हुई है। और सभी सभी सिनेमाघरों में इसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला। राजधानी के प्रभात टॉकीज में तो पैर रखने तक की जगह नहीं थी, इतनी भीड़ रही।
आपको बता दें कि ये फिल्म प्रणव झा के निर्देशन में बनी है। फिल्म में हंस झन पगली की सुपरहिट जोड़ी मन कुरैशी और अनिकृति चौहान की जोड़ी एक बार परदे पर है। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म शुद्ध पारिवारिक फिल्म है, जो हर किसी को पसंद जरूर आएगी। फिल्म के गाने भी काफी अच्छे हैं, जो थियटेर से फिल्म देखकर बाहर निकल रहे कई दर्शकों की जुबान पर थे।

सेकेंड हॉफ में मोड़ लेती है फिल्म

फिल्म का फस्र्टहॉफ कॉलेज लाइफ के इर्द-गिर्द ज्यादातर घूमता रहता है। जो काफी इंटरटेनिंग है, जिसे दर्शकों की भीड़ ने खूब इंजॉय किया। फिल्म की असली कहानी तो सेकेंड हॉफ में सामने आती है और फिर शुरू होता है दो दोस्तों की कहानी से। इसमें एक बहुत अमीर बनता है और दूसरा अपनी गुजर-बसर जैसे तैसे चलाता है।

तो कहानी कब और कैसे मोड़ लेती है, ये सब जानने के लिए आपको थियेटर तक तो जरूर जाना चाहिए। क्योंकि ये फिल्म पूरी तरह पैसा वसूल फिल्म है। फिल्म के हीरो मन वैसे भी सभी के मन में समाये हुए हैं, तो फिल्म तो सुपरहिट ही होगी।

Leave a Reply

Next Post

कमजोर पड़ा 'जवाद' चक्रवात: छत्तीसगढ़ में बारिश का खतरा नहीं, 6 दिसंबर से फिर बढ़ेगी रात की ठंड

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 04 दिसम्बर 2021 । समुद्री चक्रवात जवाद के रूप में मंडरा रहा खतरा टलता दिख रहा है। मौसम विभाग ने बताया है, बंगाल की खाड़ी में उठा यह चक्रवात कमजोर हो रहा है। यह अब पुरी के पास गहरे अवदाब के रूप में प्रवेश करेगा। […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार