‘बिग बॉस 15’ के लिए मेकर्स ने कीं जबरदस्त तैयारियां, 6 महीने लंबा चलेगा सीजन, साथ ही होगा ये नया ट्विस्ट!

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 18 जून 2021। टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के एक सीजन खत्म होते ही अगले सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार करने लग जाते हैं। मेकर्स इसकी तैयारियों को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। आखिर ऐसा हो भी क्यों ना जब भी ‘बिग बॉस’ टीवी पर प्रसारित होता है यह टीआरपी की टॉप 10 लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब रहता है। फिलहाल सीजन 15 को लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता देखी जा रही है।

मेकर्स ने बनाया प्लान

पिछले दिनों कई जाने-माने नाम सामने आए जिन्हें ‘बिग बॉस’ के लिए अप्रोच किया गया है। इस बारे में अब कुछ ताजा जानकारी सामने आई है जिसे जानकर फैंस जरूर खुश हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि सीजन 15 अब तक का सबसे लंबा सीजन होगा और यह छह महीने तक चलेगा।

छह महीने लंबा चलेगा शो

अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटबॉय ने सूत्रों के हवाले से बताया कि बिग बॉस 15 करीब छह महीने तक चलेगा। इसके साथ ही हर एविक्शन के साथ एक नए वाइल्ड कार्ड की एंट्री घर में होगी। अगर सबकुछ प्लान के मुताबिक हुआ तो शो छह महीने तक लंबा चलेगा। सूत्र ने बताया कि सीजन 13 और 14 की सफलता के बाद दर्शक ज्यादा एपिसोड देखना चाहते हैं। उनके रिस्पॉन्स को देखते हुए यह  सीजन और रोचक बनाया जाएगा।

कौन-कौन आ सकता है नजर

बता दें कि ‘बिग बॉस 15’ भी सलमान खान होस्ट करेंगे। इस बार घर में सेलिब्रिटी के अलावा कॉमनर्स भी हिस्सा लेंगे। इसके लिए एक ऑडीशन प्रक्रिया भी हुई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने अभी तक जिन सितारों को अप्रोच किया है उनमें अनुषा दांडेकर, दिशा वकानी, पार्थ समथान, सुरभि चंदना, कृष्णा अभिषेक, मोहसिन खान और निया शर्मा हैं। ‘बिग बॉस’ के 15वें सीजन के लिए ‘बालिका वधु’ फेम नेहा मर्दा का नाम लगभग तय माना जा रहा है। नेहा को ऑफर मिला है और उन्होंने खुद बताया कि वह सोच रही हैं कि हां कर दें।

Leave a Reply

Next Post

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए गौतम गंभीर ने भारत-न्यूजीलैंड में से चुनी अपनी फेवरेट टीम

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 18 जून 2021। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का इंतजार खत्म होने को है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले पर हर किसी की निगाहें टिकी हुईं हैं। कई पूर्व क्रिकेटर डब्ल्यूटीसी के फाइनल को लेकर अपनी भविष्यवाणी कर चुके […]

You May Like

आईसीसी ने घोषित किया कार्यक्रम, भारत-पाकिस्तान एक ग्रुप में, इस दिन होगी भिड़ंत....|....तीसरे चरण के मतदान के पूर्व दीपक बैज का दावा पूरे प्रदेश में इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही....|....खाना खाने के तुरंत बाद करेंगे ये 7 काम तो होगा सेहत को बड़ा नुकसान....|....शरीर को बीमारियों से लड़ने के लिए तैयार करती है ये खट्टी चीज, खाने को भी लंबे समय तक रखती फ्रेश, खून साफ करने में असरदार....|....भाजपा सभी ग्यारह सीटें जीत रही है : साय....|....शाहरुख ने बताया कब से शुरू होगी अगली फिल्म की शूटिंग....|....35 माओवादियों ने किया सरेंडर, तीन इनामी भी शामिल....|....शहडोल में रेत माफियाओं का आतंक, पुलिसकर्मी की ट्रैक्टर से कुचलकर की हत्या....|....बजरंग पुनिया को लगा बड़ा झटका, NADA ने इस वजह से किया सस्पेंड, खतरे में ओलंपिक की दावेदारी....|....'बेअदबी' के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पिता का दावा मानसिक रूप से बीमार था बेटा