फिल्म दसवीं में मुख्यमंत्री का किरदार निभाएंगे अभिषेक बच्चन

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने हाल ही में अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इसी बीच अब एक्टर ने अपने फैंस के लिए गुड न्यूज लेकर आए है। दरअसल, एक बार फिर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) पर्दे पर नजर आने वाले हैं और इस बार बिल्कुल अलग अवतार में दिखाई देंगे। अभिषेक अपनी आने वाली फिल्म ‘दसवीं’ में अभिषेक एक भ्रष्ट मुख्यमंत्री का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।

तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित अभिषेक बच्चन की यह फिल्म राजनीति के आसपास मंडराती नजर आएगी, जिसमें एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया जाएगा। फिल्म में अभिषेक दसवीं फेल सीएम का रोल अदा करने जा रहे हैं। फिल्म के जरिए शिक्षा के महत्व पर जोर दिया जाएगा।

फिल्म की शूटिंग आगरा और दिल्ली समेत कई जगहों पर होनी है। इसमें अभिषेक के साथ यामी गौतम भी नजर आएंगी। बता दें कि फिल्म ‘दसवीं’ के माध्यम से अभिषेक एक बार फिर धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं। माना जा रहा है कि ‘दसवीं’ की शूटिंग 22 फरवरी से शुरू हो सकती है। अभिषेक को फिल्म की कहानी काफी पसंद है। 

बीते दिनों एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म ‘लूडो’ रिलीज हुई थी। वह बटुकेश्वर तिवारी के रोल में दिखे थे। इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज ‘ब्रीद’ का दूसरा सीजन किया था, जिसमें उनके रोल को काफी पसंद किया गया था। बता दें कि ‘दसवीं’ के अलावा अभिषेक के पास ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) और ‘द बिग बुल’ (The Big Bull) जैसी फिल्में में भी हैं। ये दोनों ही फिल्में इसी साल रिलीज हो सकती हैं। 

Leave a Reply

Next Post

उत्तराखंड के चमोली जिले में ग्लेशियर फटने से भारी तबाही का मंजर, नदियां उफान पर

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           चमोली 07 फरवरी 2021। उत्तराखंड के चमोली जिले में ग्लेशियर फटने से भारी तबाही का मंजर दिख रहा है। इसके चलते अलकनंदा और धौली गंगा उफान पर है। पानी के तेज बहाव के मद्देनजर कीर्ति नगर, देवप्रयाग, मुनि की रेती इलाकों को अलर्ट पर रहने को […]

You May Like

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को दी राहत, एक जून तक के लिए मिली अंतरिम जमानत....|....सीता सोरेन के समर्थन में रक्षा मंत्री राजनाथ की रैली, कहा- झामुमो आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त....|....अदरक नहीं बल्कि इस मसाले की चाय पीने पर शरीर को मिलते हैं ढेरों फायदे, वजन भी हो सकता है कम....|....गर्मी में दही खाने के मिलते हैं 3 बड़े फायदे, डाइट में जरूर करें शामिल....|....विष्णुदेव साय का बड़ा खुलासा, भूपेश नहीं चाहते थे कि केंद्र की योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिले....|...."टीम के लिए स्ट्राइक रेट..." विराट कोहली ने पंजाब के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान....|....सीएम मोहन यादव ने की शिवराज की तारीफ, राहुल को बताया झूठा, कहा- यह मोदी और मोदी की गारंटी का चुनाव है....|....पीड़िया के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सुबह छह बजे से जारी है एनकाउंटर....|....बैतूल सीट पर मतदान जारी, चार बूथों पर 11 बजे तक 43.96% वोटिंग....|....शिवराज बोले-डरपोक लोग इंडी गठबंधन में है, मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा को राजनीति का जोकर बताया