MADHUR BHANDARKAR लेकर आ रहे हैं ‘इंडिया लॉकडाउन’ नाम से फिल्म, जल्द शुरू होगी शूटिंग !

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

दुनियाभर में फैली महामारी कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण भारत में 25 मार्च, 2020 को लॉकडाउन (Lockdown ) लगाया गया था जिसके चलते देशभर में हर चीज ठप्प पड़ गयी थी। इस दौरान घर से दूर रह रहे लोग,मजदूर, स्टूडेंट्स दूसरे शहरों में फंस गए। इस महामारी ने बहुत कुछ बदला इस दौरान ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे लोग कभी नहीं भुला सकते।

अब इसी स्थिति को सच्ची घटनाओं पर फिल्‍में बनाने के लिए मशहूर डायरेक्‍टर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) अपनी अगली फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन (India Lockdown)’ में उतारने जा रहे हैं। इस फिल्म का ऐलान दिसंबर में किया गया था और अब अगले हफ्ते से फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी है।

इस बात की जानकारी खुद मधुर भंडारकर ने ट्वीट के जरिए दी है साथ ही उन्होनें स्टार कास्ट को लेकर भी खुलासा किया है। मधुर भंडारकर ने अपने ट्वीट में इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘फिल्म इंडिया लॉकडाउन की शूटिंग अगले सप्ताह से शुरू होने जा रही है। ये रहा फिल्म का टीजर पोस्टर। अपना प्यार दीजिए।’

इस फिल्म में प्रतीक बब्बर, श्वेता बासु प्रसाद, अहाना कुमरा, सई तमनकर, जरीन शिहाब और प्रकाश बेलवाड़ी जैसे सितारे अहम किरदारों में नज़र आएंगे। वही इस फिल्म को मधुर भंडारकर एंटरटेनमेंट और पीजे मोशन पिक्चर्स मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग मुंबई और इसके आस-पास के इलाकों में ही की जाएगी।

बता दे कि, इससे पहले भी भारतीय सिनेमा जगत ने महामारी पर बनी 3 फिल्‍में रिलीज की हैं, जिन्‍हें जबरदस्‍त सफलता हासिल हो चुकी है। जिसमें ऐक्टर वीरदास की फिल्म “आउटसाइड इन: द लॉकडाउन स्पेशल” 16 दिसंबर 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। इसके बाद 18 दिसंबर 2020 को अमेजन प्राइम पर फिल्म “अनपॉज्ड”को रिलीज किया गया। इस वेब सीरीज में चार कहानियां दिखाई गयी हैं जो कि महामारी के दौर की परेशानियां याद दिलाती हैं।

इसके अलावा एक और फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर रिलीज की गई थी जिसका नाम है ‘ द गॉन गेम’ । ये एक बेहद ही रोचक सीरीज है। इस वेबसीरीज में सभी ऐक्टरों ने अपने-अपने हिस्से की कहानियां अपने घरों में शूट की और निर्देशक निखिल नागेश भट ने उन्हें एक साथ लेकर इस थ्रिलर सीरीज को तैयार किया। 

Leave a Reply

Next Post

बालिका दिवस पर MP में पंख अभियान की शुरुआत, शिवराज बोले- बेटियों को परेशान करने, छेड़ने वालों को छोड़ेंगे नहीं

शेयर करेशिवराज बोले- कोई ये ना सोचे कि बदमाश, मनचले, दुष्कर्मी सिर्फ जेल जाएंगे, मामा उन्हें मिटा देगा राष्ट्रीय बालिका दिवस पर 501 आंगनवाड़ी केंद्र और 12 वन स्टाॅप सेंटर का लोकार्पण किया छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           भोपाल 24 जनवरी 2021। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश में बालिका दिवस पर पंख अभियान का शुभारंभ किया […]

You May Like

भाजपा ने शिक्षक भर्ती घोटाले के पीड़ितों की मदद के लिए शुरू की लीगल सेल, पीएम मोदी ने दिया था निर्देश....|....मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने किए महाकाल के दर्शन, कहा- जनता देगी कांग्रेस को जवाब....|....6 नक्सलियों ने किया सरेंडर, एक दंपति भी शामिल....|....फेल विद्यार्थियों को सीएम विष्णुदेव साय ने दिया संबल, निराश नहीं होने की बात कही....|...."किसी भी चैनल पर, किसी भी समय और किसी भी मुद्दे पर...", स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी को दी खुली चुनौती....|....'रोहित एमआई छोड़ देंगे', वसीम अकरम ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया किस टीम के लिए हिटमैन करेंगे ओपनिंग....|...."एक देश का तो एक बिहार का मजाक बना रहे", विजय सिन्हा ने राहुल-तेजस्वी पर साधा निशाना....|....उत्तराखंड में भारी बारिश, बादल फटने से जनजीवन अस्त-व्यस्त, IMD ने लोगों को किया अलर्ट....|....छत्तीसगढ़ में 10वीं और 12वीं बोर्ड के नतीजे जारी....|....बंद कमरे में मिली पति-पत्नी और मासूम बच्चे की लाश, गले पर फंदे और चोट के मिले निशान; जांच में जुटी