गुरमीत चौधरी ने वीडियो शेयर कर फैंस से की ‘राम मंदिर’ निर्माण में योगदान देने की अपील, जाएंगे आयोध्या

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

टीवी के पॉपुलर स्टार्स में से एक एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet chaudhary) का नाम आता है। गुरमीत ने एक से बढ़कर एक टीवी सीरियल में काम किया है और अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। उन्होनें अपने पहले शो ‘रामायण’ से ऐक्टिंग की शुरुआत कि और इस शो में उन्होनें भगवान राम का किरदार भी निभाया है जिसे लोगों ने काफी सराहा था।

वही ऐक्टिंग के अलावा गुरमीत सोशल वर्क में भी विश्वास रखते हैं और लोकहित के लिए काम करने वाली चीजों को प्रमोट करते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने फैंस और फॉलोवर्स से अयोध्या राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) के निर्माण के लिए योगदान देने की अपील की है।

इससे पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी कि अक्षय कुमार (Akshay kumar) ने भी सोशल मीडिया पर राम मंदिर के लिए अपना सपोर्ट देने की शपथ ली थी। वही अक्षय के बाद अब गुरमीत चौधरी भी इसमें आगे आए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपने फैन्स को भगवान राम और हनुमान जी की कहानी सुनाई और अपने फैन्स को अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के महत्व के बारे में समझाया।

गुरमीत ने कहा कि,”मैं आज जहां भी हूं, उसके लिए भगवान श्रीराम का धन्यवाद करता हूं क्योंकि मेरा पहला टीवी रामायण था और मैं खुशनसीब हूं कि मुझे उनका किरदार निभाने का मौका मिला। इसके बाद गुरमीत ने भगवान राम और हनुमान की एक कहानी सुनाते हुए सभी से ये अपील किया कि, अयोध्या मंदिर के सहयोग राशि की पहल के साथ, हम सभी को इसके निर्माण में योगदान देकर भगवान राम का आशीर्वाद प्राप्त करने का मौका मिला है।

इसके बाद गुरमीत ने कहा कि, “मुझे कभी मौका नहीं मिला अयोध्या जाने का लेकिन मैं इस बार अपने परिवार के साथ अयोध्या जाकर भगवान श्री राम के चरणों में जाकर आशीर्वाद लेना चाहता हूं।” 

बता दें कि  इससे पहले, अक्षय कुमार ने लोगों से अपील की है कि, वो अयोध्या में बन रहे राम मंदिर में अपना योगदान दें। उन्होंने एक वीडियो जारी कर एक कहानी सुनाई और कहा कि मंदिर निर्माण शुरू हो चुका है। अब योगदान की बारी हमारी है। मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे। 

Leave a Reply

Next Post

जो बाइडेन और कमला हैरिस का शपथ ग्रहण आज, जानें स्वागत के लिए अमेरिका में क्या-क्या हैं तैयारियां ?

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           वॉशिंगटन 20 जनवरी 2021। अमेरिका को आज 46वां राष्ट्रपति मिल जाएगा। डेमोक्रेट जोसेफ आर बाइडेन जूनियर यानी जो बाइडेन (78) अमेरिका के राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे।  जिसे इनॉगरेशन समारोह कहा जाता है। दरअसल, इनॉगरेशन एक औपचारिक समारोह है। इसके पूरा होते ही राष्ट्रपति के कार्यकाल […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे