वन मंत्री मोहम्मद अकबर के निर्देश पर त्वरित अमल: राजनांदगांव के सात तहसीलदार तथा नायब तहसीलदारों का तबादला

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

रायपुर 18 अक्टूबर 2020। वन मंत्री तथा राजनांदगांव जिले के प्रभारी मंत्री मोहम्मद अकबर के निर्देश पर जिला प्रशासन द्वारा त्वरित अमल किया गया। इसके तहत वन मंत्री श्री अकबर के निर्देशों का पालन करते हुए जिला कलेक्टर राजनांदगांव द्वारा आज सात तहसीलदार तथा नायब तहसीलदारों का स्थानांतरण आदेश जारी कर दिया गया है। 

कलेक्टर द्वारा जारी आदेश के अनुसार सात तहसीलदार और नायब तहसीलदारों को अस्थाई रूप से आगामी आदेश पर्यंत नई जगहों पर पदस्थ किया गया है। इनमें तहसीलदार आनंद बंजारे को छुईखदान, नायब तहसीलदार हुलेश्वरनाथ खुटे को अंबागढ़ चैकी, नायब तहसीलदार भूपेंद्र कुमार नेताम को डोंगरगांव तथा नायब तहसीलदार सुश्री मनीषा देवांगन को डोंगरगढ़ में स्थानांतरण किया गया है। इसी तरह नायब तहसीलदार परमेश्वरी लाल मंडावी को खैरागढ़, नायब तहसीलदार लीलाधर कंवर को खैरागढ़ व नायब तहसीलदार सुश्री रश्मि दुबे को खैरागढ़ तहसील में पदस्थ किया गया है।

गौरतलब है कि वन मंत्री और राजनांदगांव जिले के प्रभारी मंत्री मोहम्मद अकबर द्वारा विगत दिवस शुक्रवार को राजनांदगांव कलेक्टोरेट सभाकक्ष में ली गई जिले की समीक्षा बैठक में खैरागढ़ तथा डोंगरगांव अनुविभाग में राजस्व प्रकरणों के निराकरण में विलंब पर गहरी नाराजगी व्यक्त की गई थी। उन्होंने इस संबंध में स्थानीय विधायकों की शिकायत और राजस्व प्रकरणों के निराकरण में विलंब को गंभीरता से लिया और राजनांदगांव जिले के अंतर्गत खैरागढ़ तथा डोंगरगांव अनुविभागों के तहसीलदारों तथा नायब तहसीलदारों को स्थानांतरित करने के निर्देश दिए थे। 

Leave a Reply

Next Post

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मैसूर यूनिवर्सिटी के 100वें दीक्षांत समारोह में बोले - हमने हर साल एक IIT खोला

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 19 अक्टूबर 2020। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को मैसूर यूनिवर्सिटी के 100वें दीक्षांत समारोह में शिरकत की। वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए स्‍टूडेंट्स को संबोधित करते हुए उन्‍होंने शिक्षा के क्षेत्र में उनकी सरकार की तरफ से उठाए गए कदम गिनाए। मोदी ने बताया […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं