सुपरस्टार रजनीकांत को मिली अस्पताल से छुट्टी, डॉक्टर बोले- चिंता की कोई बात नहीं

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद हुए थे भर्ती

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को शुक्रवार को ब्लड प्रेशर में समस्या के चलते हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब खबर है कि सुपरस्टार रजनी की हालत पहले से बेहतर है. उन्हें अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया गया है। अपोलो अस्पताल ने रजनीकांत के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए कहा है कि उन्हें कोई गंभीर समस्या नहीं है।

रजनीकांत को मिली अस्पताल से छुट्टी

डॉक्टरों की तरफ से सलाह दी गई है कि अभी के लिए रजनीकांत किसी भी तरह का प्रेशर ना लें.उन्हें तनाव से दूर रहने के लिए कहा गया। वहीं उन्हें बाहर कम से कम जाने की सलाह भी दी गई है क्योंकि कोरोना का खतरा अभी भी जारी है। रजनीकांत की हेल्थ की बात करें तो अस्पताल की तरफ से बताया गया है कि अब उनका बीपी नॉमल है और स्थिति भी पहले से काफी बेहतर है. लेकिन इस सब के बावजूद भी अभी हर तरह की सावधानियां बरती जाएंगी। उनका लगातार बीपी भी चेक किया जाएगा, उनके लिए एक हफ्ते का आराम भी जरूरी बताया गया है।

इससे पहले भी अस्पताल ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा था, ”सारी जांच की रिपोर्ट आ गई है और इसमें चिंता की कोई बात सामने नहीं आई है। आज दोपहर को डॉक्टरों की टीम उनकी (रजनी) जांच करेगी और उन्हें कब डिस्चार्ज करना है इस बारे में निर्णय लिया जाएगा. अपोलो अस्पताल, जुबली हिल्स, हैदराबाद।”

क्रिसमस के दिन रजनी हुए थे बीमार

बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में 25 दिसम्बर के दिन भर्ती करवाया गया था। वह अपनी फिल्म Annaatthe की शूटिंग कर रहे थे, जिस दौरान उन्हें ब्लड प्रेशर की दिक्कत होने लगी। रजनीकांत को लेकर हैदराबाद के अपोलो अस्पताल से बयान जारी किया था।डॉक्टर्स ने बताया था कि रजनी के ब्लड प्रेशर में भारी दिक्कत हो रही है. उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज करने से पहले गंभीरता से मॉनिटर किया जाएगा।

हो रहा है हालात में सुधार

शनिवार को अस्पताल की तरफ से हेल्थ अपडेट आई थी. इसमें अस्पताल ने बताया था कि रजनीकांत की सेहत पहले से बेहतर है। हालांकि उनका ब्लड उस समय ज्यादा था. साथ ही बताया गया था कि रजनी के ब्लड प्रेशर पर लगातार निगरानी रखी जा रही है। 

फिल्म सेट्स पर क्रू को हुआ कोरोना

रजनी को ब्लड प्रेशर की दिक्कत होने से पहले उनकी फिल्म के सेट्स पर क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. 23 दिसम्बर को फिल्म Annaatthe के 8 क्रू मेम्बर्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इस फिल्म की शूटिंग 14 दिसम्बर को हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हुई थी. मेकर्स ने फिल्म के स्टार्स और क्रू के लिए बायो बबल बनवाया था। हालांकि रूटीन टेस्ट के दौरान 8 सदस्यों को कोरोना वायरस के साथ पॉजिटिव पाया गया था,रजनी का कोरोना टेस्ट निगेटिव था।

Leave a Reply

Next Post

ICC ने चुनी दशक की बेस्ट टेस्ट टीम,विराट कोहली को बनाया कप्तान

शेयर करेICC ने चुनी इस दशक की बेस्ट वनडे, टेस्ट और टी-20 टीमें एमएस धोनी को चुना गया दशक का बेस्ट वनडे और टी-20 कप्तान कोहली को मिली दशक की बेस्ट टेस्ट टीम की कप्तानी छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने पिछले 10 वर्षों में क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन […]

You May Like

पश्चिम बंगाल की 7 लोकसभा सीटों पर सोमवार को मतदान, 88 उम्मीदवार हैं चुनावी मैदान में....|....प्रयागराज में राहुल और अखिलेश की सभा में मची भगदड़, कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर अंदर घुसे, कई घायल....|....सिम्स अस्पताल को मिली एक और बड़ी कामयाबी....|....सीएम विष्णुदेव साय ने प्रियंका गांधी पर बोला हमला: कहा- आसानी से नहीं जाएगी 70 सालों से झूठ बोलने की बीमारी....|....रायपुर के पास शालीमार एक्सप्रेस के एसी कोच में गिरा बिजली खंभा: यात्री का कटा हाथ, नाबालिग के आंख में आई चोट....|....सीएसके के बाहर होने के बाद खुद पर गुस्सा करते दिखे एमएस धोनी....|....मोदी ने 10 साल में छोटे व्यापारियों के लिए कुछ नहीं किया, गलत जीएसटी लागू करने से कई व्यापार खत्म हो गए : राहुल गांधी....|....'कांग्रेस और जेएमएम जैसे दलों को सिर्फ अपने भ्रष्टाचार से मतलब है', जमशेदपुर रैली से पीएम मोदी का हमला....|....​"पीएम मोदी खत्म हो गए हैं, इसलिए बार-बार बिहार आ रहे", प्रधानमंत्री के बिहार दौरे पर लालू यादव का तंज....|....प्रियंका गांधी ने रायबरेली में विभिन्न पवित्र स्थानों का किया दर्शन, भाई की सफलता के लिए की मांगी दुआ