‘मोहल्ला क्लीनिक में दवा नहीं’: नौ साल में जनता को नहीं हुई कोई परेशानी, केजरीवाल और सीएम आतिशी ने भाजपा को घेरा

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 07 अक्टूबर 2024। दिल्ली में सड़कों की मरम्मत को लेकर दिल्ली की मुख्यमंत्री और पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मेरे जेल जाने के बाद भाजपा वालों ने दिल्ली की जनता को परेशान किया। हमारी सरकार के काम रोके। भाजपा वालों ने सड़कों की मरम्मत का काम भी रुकवा दिया। जेल से बाहर आने के बाद मैं और आतिश सड़कों का मुआयना करने निकलें और मैंने आतिशी से कहा कि पीडब्ल्यूडी की जो सड़कें टूटी हुई हैं, उन्हें जल्द ठीक कराया जाए। सरकार ने इस ओर ध्यान दिया और जहां भी सड़कें टूटी हुई थीं, वहां मरम्मत का काम शुरू हो गया है।

आगे कहा कि दिल्ली में हमारी सरकार को लगभग 10 साल हो गये हैं। पिछले 9 साल में हमने जनता को कोई दिक़्क़त नहीं आने दी। हमने सभी सुविधाएं दिल्लीवालों को दी। लेकिन पिछले एक साल से भाजपा ने हमारे मंत्रियों को साज़िशन जेल में डाल दिया। सरकार और दिल्ली के काम रोके और दिल्ली को ठप्प करने की कोशिश की। भाजपा वालों ने तमाम जनहित के काम बंद कर दिए। अब हम सभी कामों को दोबारा चालू करायेंगे। इस दौरान लोगों को जो समस्याएं हुईं, उनका निवारण करने का प्रयास करेंगे। वहीं मुख्यमंत्री आतिशी ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने एक साज़िश रचकर अरविंद केजरीवाल को जेल में रखा। इस साजिश का मकसद ही दिल्लीवालों के काम रोकना था। लेकिन भाजपा की एक भी साजिश सफल नहीं हुई। सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को लताड़ते हुए अरविंद केजरीवाल को जमानत दी। इसके बाद हमने पीडब्ल्यूडी की सड़कों का निरीक्षण किया और सारे डाटा को एप पर अपलोड किया। 

उन्होंने पीसी के दौरान आगे कहा कि सड़कों के निरीक्षण के दौरान सामने आया कि दिल्ली में पीडब्ल्यूडी की 89 सड़कों को पूरी तरह से रिकार्पेटिंग किया जाना है। इनमें से 74 सड़कों की मरम्मत के काम का टेंडर कर दिया गया है। 15 सड़कों की मरम्मत के लिए टेंडर किया जा रहा है। यहां भी काम शुरू हो जाएगा। इसके साथ ही कई सड़कों को पूरी तरह से बनाने की जरूरत नहीं है, वहां केवल मरम्मत कराए जाने की ज़रूरत है। इसमें से ज़्यादातर काम कराया जा चुका है।

Leave a Reply

Next Post

सिंगर अदनान सामी पर टूटा दुखों का पहाड़, सिर से उठा मां का साया

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 07 अक्टूबर 2024। बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। सिंगर की मां बेगम नौरीन सामी खान का आज यानी 7 अक्टूबर को निधन हो गया है। अदनान सामी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। […]

You May Like

'झारखंड में लागू करेंगे एनसीआर, घुसपैठियों की पक्षधर है जेएमएम सरकार', शिवराज सिंह का हेमंत सोरेन पर हमला....|....मॉर्निंग वॉक पर निकले बच्चों को पिकअप ने रौंदा, दो की हालत गंभीर, चार बिलासपुर रेफर....|....सैन्य समारोह के समापन कार्यक्रम में शामिल हुए राज्यपाल डेका....|....नक्सलवाद से किसी का भला होने वाला नहीं, भटके युवाओं को बंदूक छोड़ने की सलाह....|....नक्सल मोर्चे में बेहतर कार्य कर रही है छत्तीसगढ़ सरकार....|....सरकारी आवास खाली करते समय एसी के साथ बेसिन भी ले गए आरजेडी नेता, भाजपा का तेजस्वी यादव पर आरोप....|....बीरभूम की कोयला खदान में बड़ा धमाका, 7 मजदूरों की मौत; कई घायल....|....भारत की सुरक्षा के लिए एकजुटता की आवश्यकता: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का आह्वान....|....हार्दिक पांड्या ने पहले टी20 में बनाए दो रिकॉर्ड, विराट कोहली को छोड़ा पीछे....|....सिंगर अदनान सामी पर टूटा दुखों का पहाड़, सिर से उठा मां का साया