दो मैच जीतने वाली टीम में हो रहे बदलाव से खुश नहीं हैं गावस्कर, कहा- टीम रविंद्र जडेजा को काफी मिस कर रही

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 10 फरवरी 2022। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ भले ही वनडे सीरीज जीत ली हो, लेकिन अभी भी टीम की बल्लेबाजी में खामियां नजर आ रही हैं। दूसरे वनडे में रोहित, कोहली और पंत के जल्दी आउट होने से टीम मुश्किल में पहुंच गई थी, जिसके बाद केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव के बीच 90 रन की साझेदारी ने पारी को संभाला। हालांकि, इन दोनों के बीच साझेदारी टूटने के बाद एक बार फिर भारतीय पारी लड़खड़ा गई। दूसरे मैच में भारतीय टीम सिर्फ 237 रन ही बना सकी थी।  टीम मैनेजमेंट का ऋषभ पंत को ओपनिंग भेजना और केएल राहुल को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजने का फैसला गावस्कर के हिसाब से अच्छा नहीं था। गावस्कर का मानना है कि दोनों को टीम में अलग-अलग भूमिकाओं के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए। भारत के पूर्व कप्तान ने इस क्रम में स्टार ऑलराउंडर (रविंद्र जडेजा) की अनुपस्थिति पर भी अफसोस जताया। उन्होंने कहा कि वह रन भी बनाएगा, विकेट भी लेगा और मैदान पर शानदार फील्डिंग भी करता है, लेकिन दुर्भाग्य से चयन के लिए उपलब्ध नहीं है।
 

दिग्गज सुनील गावस्कर ने कहा, ”ईमानदारी से कहूं तो मैं ऋषभ पंत को ऊपरी क्रम में देखकर हैरान था, क्योंकि मुझे हमेशा लगता है कि वह शायद 6 या 7 पर बेहतर है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि टीम कैसा कर रही है। वह फिनिशर होना चाहिए। मुझे लगता है कि राहुल सलामी बल्लेबाज के रूप में रोहित के साथ होंगे और सूर्य शायद चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे।

उन्होंने आगे कहा, ”फिर शायद 5 पर, आपके पास ऋषभ पंत और फिर वाशिंगटन सुंदर जैसा कोई होगा। भूलिए मत, भारत सातवें नंबर पर रवींद्र जडेजा की अनुपस्थिति को महसूस कर रहा है। वह इतने रन बना रहा था और बड़े शॉट मार रहा था। शानदार फील्डर और मध्यक्रम में विकेट चटकाने वाला खिलाड़ी है। उन्हें इस भारतीय टीम द्वारा बहुत मिस किया जा रहा है।

Leave a Reply

Next Post

लौट आया भारत के पहले डीजे अकबर सामी का जलवा

शेयर करे12 फरवरी को टी-सीरीज पर रिलीज होगा डीजे अकबर सामी का गाना “तू मेरी सेनोरिटा” छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   मुंबई 10 फरवरी 2022। भारत के पहले डीजे संगीत के धुरंदर वापस आ गए हैं।  डीजे अकबर सामी, जिन्होंने अपने रीमिक्स एल्बमों के साथ-साथ जलवा, जलवा 2 और जादू जैसे मूल और […]

You May Like

विद्युत जामवाल के राह पर चले सुपर स्टार यश कुमार, उनकी अपकमिंग फिल्म "हाथी मेरे साथी" का ट्रेलर हुआ रिलीज....|....उमा का राहुल पर तीखा हमला, बोली-जब मर्यादाएं लांघी जाती हैं, तो शस्त्र का प्रयोग जरूरी हो जाता है....|....'नीति-निर्माताओं की उदासीनता से पिछड़ी मूल आबादी', सीएम सोरेन का आरोप- झारखंड को नहीं दिया महत्व....|....चक्रधर समारोह 2024: लोकनृत्य कर्मा और मांदर की थाप पर जमकर थिरके सीएम विष्णुदेव साय....|....सुकमा में गांव में घुसा बाढ़ का पानी.. 20 मकान ढहे, रात में शिफ्ट किए गए ग्रामीण....|....भाजपा प्रवक्ता प्रदीप भंडरी बोले- राहुल चीन के लिए बल्लेबाजी करने को उत्सुक, भारत का अपमान करना उनकी आदत....|....यूपी डीजीपी बोले, जाति देखकर एनकाउंटर नहीं करती पुलिस, कार्रवाई में पूरी निष्पक्षता बरती जाती है....|....सुल्तानपुर एनकाउंटर पर सियासत तेज, 'अपराध, अपराधी और जाति के नाम पर जबरदस्ती की राजनीति'; मायावती का हमला....|....राहुल गांधी ने संघ और पीएम पर जमकर बोला हमला, कहा- चुनाव नतीजे आते ही भाजपा और प्रधानमंत्री का डर कम हुआ....|....अक्षय कुमार के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, खिलाड़ी की नई फिल्म का एलान