घर पर हुई फायरिंग को लेकर पहली बार बोले सलमान खान- ‘मेरे परिवार के लिए गंभीर खतरा’

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 13 जून 2024। अभिनेता सलमान खान ने 14 अप्रैल को उनके बांद्रा स्थित आवास पर कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों द्वारा की गई गोलीबारी की घटना पर गंभीर चिंता व्यक्त की है। मुंबई क्राइम ब्रांच को दिए गए एक बयान में, सलमान खान ने इस बात पर जोर दिया कि यह घटना उनके और उनके परिवार के सदस्यों के लिए एक अहम खतरा है और इसे कम करके नहीं आंका जाना चाहिए। इसके अलावा, पुलिस ने गोलीबारी की घटना के संबंध में सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान का भी बयान दर्ज किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, अभिनेता और उनके परिवार के सदस्य बांद्रा पश्चिम के गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने आवास पर मौजूद थे, जब शूटरों ने पांच से छह राउंड फायरिंग की। सलमान खान ने पुलिस को बताया कि वह गोलियों की आवाज सुनकर जाग गए। जांच करने पर, वह गैलरी में आए और बाहर किसी को नहीं देखा।

कुछ मिनटों के बाद, इमारत पर तैनात सुरक्षा गार्ड उनके घर पहुंचे और उन्हें बाहर हुई घटनाओं के बारे में जानकारी दी। अधिकारी ने कहा, अभिनेता ने अपने बयान में पूरे घटनाक्रम का वर्णन करते हुए कहा कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने उन्हें गलत तरीके से निशाना बनाया था। अरबाज ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा, “इससे पहले, किसी ने एक धमकी भरा नोट छोड़ा था जो उनके घर के बाहर पाया गया था और बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने उनके पनवेल फार्महाउस की रेकी की थी। यह (गोलीबारी) तीसरी घटना है और पुलिस को इसे गंभीरता से लेना चाहिए। 14 अप्रैल की तड़के दो बाइक सवार हमलावरों ने अभिनेता के घर पर 5-6 राउंड फायरिंग की थी और शहर से भाग गए थे. फायरिंग मामले में पुलिस ने अब तक छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

14 मई को, पुलिस ने छठे संदिग्ध, हरपाल सिंह, जिसे हैरी के नाम से भी जाना जाता है, 25 साल की उम्र को हरियाणा से गिरफ्तार किया। वह शूटरों को फाइनेंस करने में शामिल था। गिरफ्तार किए गए अन्य व्यक्तियों में मोहम्मद रफीक सरदार चौधरी, साथ ही दो शूटर, विक्की कुमार गुप्ता, 25 वर्ष और सागर कुमार पाल, 24 वर्ष शामिल हैं। अनुज थापन, 32 वर्ष, जो अपराध शाखा की हिरासत में थे, ने आत्महत्या कर ली। 1 मई को। इसके अलावा, पंजाब से 37 साल के सोनू सुभाषचंद्र बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया। पुलिस रिपोर्टों के अनुसार, 15 मार्च को, थापन और सोनू बिश्नोई ने पनवेल में गुप्ता और पाल से मुलाकात की और उन्हें दो पिस्तौल और 38 जीवित राउंड उपलब्ध कराए, जिनका इस्तेमाल अभिनेता के अपार्टमेंट में गोलीबारी की घटना में किया गया था।

पुलिस के अनुसार, चौधरी लॉरेंस बिश्नोई के भरोसेमंद सहयोगी रोहित गोदारा के संपर्क में था और उसने 12 अप्रैल को सलमान के घर का एक वीडियो रिकॉर्ड किया था। अपराध शाखा ने तकनीकी विशेषज्ञों की सहायता से चौधरी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है।  आगे पूछताछ करने पर, चौधरी ने बिश्नोई गिरोह के एक सदस्य से ₹3 लाख नकद प्राप्त करने की बात स्वीकार की। इसके बाद उन्होंने दो शूटरों, 25 साल के विक्की कुमार गुप्ता और 24 साल के सागर कुमार पाल को ₹2 लाख बांटे।

Leave a Reply

Next Post

कुवैत अग्निकांड: केरल के 24 लोगों ने गवाई जान, पीड़ित परिवारों को पांच-पांच लाख रुपए देगी सरकार

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 13 जून 2024। कुवैत अग्निकांड में मरने वाले केरल के लोगों की संख्या बढ़कर 24 हो गई है, जबकि दक्षिणी राज्य के सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का खाड़ी देश के अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। केरल […]

You May Like

नक्सलियों का मुखबिर निकला पंचायत सचिव, आईजी ने किया खुलासा....|....सीएम साय ने स्वच्छता दीदियों के साथ पतरी और दोने में किया भोजन, 20 वॉटर कूलर लगाने के दिये निर्देश....|....बलौदाबाजार हिंसा पर मायावती बोलीं: बिना शर्त हो निर्दोष लोगों की रिहाई, सीएम साय ने कहा- जहर घोल रहे कुछ लोग....|....सीएम साय ने दिल्ली में की पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात: नक्सल ऑपरेशन और छत्तीसगढ़ विजन डॉक्यूमेंट पर हुई चर्चा....|....रायपुर के हॉस्पिटल में भर्ती पार्षद की मौत, सड़क हादसे में आई थी गंभीर चोट....|....नक्सलवाद की काली छाया को जल्द करेंगे दूर, गृहमंत्री विजय शर्मा का बयान....|....अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा हार का बदला अयोध्या के साधु-संतों से न लें....|....सोनाक्षी- जहीर की शादी पर फैलाई जा रही 'नफरत' पर कांग्रेस नेता को आया गुस्सा, पोस्ट कर लिखा-आप दोनों को.......|....कानून व्यवस्था को लेकर RJD प्रवक्ता ने NDA सरकार को घेरा, कहा- बिहार में हर जगह बलात्कार, लूट जैसी घटनाएं घट रही....|....दिल्ली में दर्दनाक घटना: प्रेम नगर में एक घर में लगी भीषण आग, परिवार के चार लोगों की मौत