चोटिल श्रेयस अहमदाबाद टेस्ट से बाहर, पांचवें दिन भी नहीं खेलेंगे, वनडे खेलने पर भी संशय

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

अहमदाबाद 13 मार्च 2023। अहमदाबाद टेस्ट के दौरान भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट के चलते पूरे मैच से बाहर हो गए हैं। उन्हें मैच के तीसरे दिन पीठ के निचले हिस्से में दर्द हुआ था। इसके बाद वह भारत की पहली पारी में बल्लेबाजी के लिए नहीं आए। अब दूसरी पारी में भी वह उपलब्ध नहीं होंगे। श्रेयस की इस चोट ने उनके वनडे सीरीज में खेलने पर भी संशय खड़ा कर दिया है।  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 17 मार्च से हो रही है। सीरीज का पहला मैच वानखेड़े में शुक्रवार को होगा। वहीं, दूसरा मुकाबला रविवार को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। तीसरा और आखिरी मैच 22 मार्च को चेन्नई में होगा।

पहले मुकाबले में भी नहीं खेले थे श्रेयस
श्रेयस अय्यर चोट की वजह से इस सीरीज का पहला मुकाबला भी नहीं खेल पाए थे। ऐसे में नागपुर में हुए मुकाबले में सूर्यकुमार यादव को उनकी जगह मौका दिया गया था। इस मैच में भारतीय टीम पारी और 132 रन से जीती थी। हालांकि, सूर्यकुमार यादव अपने टेस्ट करियर की पहली पारी में सिर्फ आठ रन बनाकर आउट हो गए थे।

ड्रॉ हो सकता है मैच
अहमदाबाद टेस्ट ड्रॉ होने की कगार पर पहुंच गया है। इस मुकाबले में पांचवें दिन का खेल जारी है। फिलहाल ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही है। इसके बाद भारत की एक पारी भी बाकी है। ऐसे में यह मैच ड्रॉ होने की संभावना बहुत ज्यादा है। हालांकि, खबर लिखे जाने तक भारत के पास 70 रन से ज्यादा की बढ़त है। अगर भारतीय गेंदबाज कमाल करते हैं और ऑस्ट्रेलिया को 100 रन के अंदर आउट कर देते हैं तो टीम इंडिया यह मैच जीत सकती है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल और जयदेव उनादकट।

Leave a Reply

Next Post

छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र: पीसीसी चीफ मरकाम ने अपनी ही सरकार को घेरा, डीएमएफ फंड में बंदरबांट का लगाया आरोप

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   रायपुर 13 मार्च 2023। छत्तीसगढ़ विधानसभा में सोमवार को बजट सत्र की कार्यवाही हंमामेदार रही। कार्यवाही शुरू होते ही पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने प्रश्नकाल में अपनी ही सरकार को घेरा। कोंडागांव में ग्रामीण यांत्रिकी सेवा संभाग में जिला निर्माण समिति के तहत कराए गए कार्यों में […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार