स्लो ओवर रेट के लिए राजस्थान के कप्तान पर 12 लाख का जुर्माना, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ नियमों का किया उल्लंघन

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 13 अप्रैल 2023। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2023 के मैच में स्लो ओवर रेट (धीमी ओवर गति) बनाए रखने के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया। आईपीएल ने प्रेस रिलीज में कहा- राजस्थान रॉयल्स पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के 17वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में बुधवार को धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगाया गया है।

2008 के बाद राजस्थान की चेपक में पहली जीत

विज्ञप्ति में कहा गया है- चूंकि यह आईपीएल की आचार संहिता के तहत न्यूनतम ओवर-रेट अपराधों से संबंधित टीम का पहला अपराध था, इसलिए कप्तान संजू सैमसन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया। हालांकि, इस जुर्माने का मतलब शायद सैमसन के लिए सावधानी के अलावा और कुछ नहीं होगा क्योंकि उनकी टीम ने 15 साल बाद चेन्नई के खिलाफ उनके होम ग्राउंड में जीत हासिल की। राजस्थान ने चेन्नई के चेपक में पिछला मैच 2008 में जीता था। आखिरी गेंद पर चेन्नई को जीत के लिए पांच रन की जरूरत थी और धोनी स्ट्राइक पर थे। हालांकि, संदीप शर्मा ने सिर्फ एक रन दिया।

मैच के बाद कप्तान सैमसन ने कहा- हमारे गेंदबाजों को श्रेय दिया जाना चाहिए। गेंदबाजों ने अंत में खुद को ठंडा रखा और वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। हमने भी कई अहम कैच पकड़े। चेपक में मेरी यादें अच्छी नहीं हैं, मैं यहां कभी नहीं जीता और आज जीतना चाहता था। गेंद ग्रिप कर रही थी और इसलिए हम जैम्पा को इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर लाए। ऋतुराज के आउट होने के साथ हमारे पास एक पावरप्ले का बेहतरीन इस्तेमाल करने का मौका था और सोचा था कि अगर हम बहुत अधिक रन दिए बिना पावरप्ले खत्म कर देते हैं तो हमारे पास स्पिनर हैं जो चेन्नई को रन बनाने से रोक सकते हैं। इस जीत ने राजस्थान को आईपीएल 2023 की अंक तालिका में चार मैचों में तीन जीत के साथ शीर्ष पर पहुंचा दिया। 

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कांग्रेस नेता त्रिलोक श्रीवास के मार्गदर्शन में भव्य स्वागत

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर बिलासपुर 13 अप्रैल 2023। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम अकलतरी में अपने सलाहकार प्रदीप शर्मा के घर शोक कार्यक्रम तेरहवीं में सम्मिलित होने पहुंचे, इस दौरान लोकप्रिय कांग्रेस नेता, बॉलीवुड अभिनेता/ पिछड़ा वर्ग के राष्ट्रीय नेता त्रिलोक चंद्र श्रीवास के […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार