कोहली के स्ट्राइक रेट वाले बयान पर फूटा गावस्कर का गुस्सा, खूब सुनाई खरी-खोटी

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 05 मई 2024। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को खूब खरी खोटी सुनाई है। गावस्कर ने कोहली के स्ट्राइक रेट वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी और उन्हें तथा ब्रॉडकास्टर को आड़े हाथों लिया। आरसीबी ने शनिवार को खेले गए मैच में गुजरात टाइटंस को चार विकेट से हराया। इस मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए गावस्कर ने कोहली के बयान पर जवाब दिया। 

बाहरी शोर का जवाब क्यों दे रहे हो
गावस्कर ने कहा, ये सभी लोग इस बारे में बात करते हैं कि हमें बाहरी शोर की परवाह नहीं है। अगर ऐसा है तो फिर आप बाहरी शोर का जवाब क्यों दे रहे हो। भले ही ज्यादा नहीं, लेकिन हमने भी थोड़ी बहुत क्रिकेट खेली है। हमारे पास कोई एजेंडा नहीं है। हम जो देखते हैं उसके बारे में बात करते हैं। हमें किसी की पसंद नापसंद के बारे में परवाह नहीं है। हम जो हो रहा है बस उस पर अपनी राय रखते हैं। 

उन्होंने कहा, कमेंटेटर उस वक्त सवाल उठाते हैं जब स्ट्राइक रेट 118 का होता है। मैं ज्यादा यकीन से नहीं कह सकता क्योंकि मैं ज्यादा मैच नहीं देखता इसलिए मुझे नहीं पता अन्य कमेंटेटर क्या कहते हैं। लेकिन अगर आप 118 की स्ट्राइक रेट से खेलकर आउट होते हैं और चाहते हैं कि इसके लिए आपकी सराहना की जाए तो यह अलग ही मामला है। 

कोहली ने क्या कहा था?
कोहली ने गुजरात के खिलाफ 28 अप्रैल को खेले गए मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए नाबाद 70 रन बनाए थे। इस दौरान कोहली ने 159.09 के स्ट्राइक रेट से छह चौके और तीन छक्के लगाए थे। मैच के बाद उन्होंने आलोचकों को जवाब देते हुए कहा था, लोग मेरे खेलने के तरीके और स्पिनर्स के खिलाफ संघर्ष करने की बात कह रहे थे, लेकिन मेरे लिए जीत ही सबकुछ है। यही पिछले 15 साल से खेलने का एकमात्र कारण है। मैदान पर खेलना और कमेंट्री बॉक्स से कमेंट करना दोनों स्थितियां बिलकुल अलग है। आप अपनी टीम के लिए जीत हासिल करना चाहते हैं। मैं सिर्फ अपना काम कर रहा हूं। मैं इसी तरह से खेलता हूं। लोग चाहे जो कहें लेकिन मैं अपने खेल को बखूबी जानता हूं। लोगों के अपने विचार और पूर्वाग्रह हैं। जो लोग मैदान पर 24 घंटे वही काम कर रहे हैं वो इस बात को समझते हैं कि क्या हो रहा है।

Leave a Reply

Next Post

प्रख्यात कम्युनिस्ट नेता कामरेड अतुल कुमार अनजान के जनाजे के साथ हज़ारों का जनसैलाब उमड़ पड़ा

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर लखनऊ 05 मई 2024। उत्तर प्रदेश भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य कार्यालय कैसरबाग लखनऊ में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव कामरेड अतुल कुमार अंजान के पार्थिव शरीर को जन दर्शन के लिए सुबह 11 बजे से रखा गया था कॉमरेड अतुल कुमार अनजान को श्रद्धांजलि […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा