मतगणना से पहले कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक, प्रभारी सैलजा ने कहा- बहुमत के साथ बनेगी दोबारा सरकार

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

रायपुर 02 दिसंबर 2023। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के नतीजे रविवार 3 दिसंबर को आने वाले हैं। वहीं एग्जिट पोल के अनुसार छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर है। वहीं प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में मतगणना से पहले शुक्रवार को कोर कमेटी की बैठक हुई। ऐसा मानना है कि इस बैठक में मतगणना की तैयारी को लेकर बैठक हुई है। इस बैठक में छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी शैलजा, सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ दीपक बैज, डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव, विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत और गृह मंत्री ताम्रध्वज शामिल हुए। 

बैठक के खत्म होने के बाद प्रभारी कुमारी शैलजा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में हम  बहुमत के साथ सरकार बना रहे हैं। एग्जिट पोल से भी अधिक सीट कांग्रेस को मिलेगी। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि में छत्तीसगढ़ में दोबारा सरकार बनाएंगे। एक ही दिन की और बात है। नतीजे आएंगे और सब पता चल जाएगा कि यहां दोबारा हमारी सरकार बनेगी। छत्तीसगढ़ में सीएम चेहरे को लेकर प्रभारी शैलजा ने कहा कि यह हाई कमान फैसला करेगा।

कुमारी शैलजा ने ऑपरेशन लोटस लेकर कहा कि भाजपा की यह कोशिश सफल नहीं होगा। क्योंकि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बन रही है। उन्होंने कहा कि पहले दिन से ही हमने आपको कहा है कि हमारे जो सरकार की कार्य रहा, हमारे विचारधारा और हमारे वर्कर सब बातों को देखते हुए हम सरकार दोबारा से बनाएंगे। इसी तरह सभी पार्टी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। फिलहाल यहां 3 दिसंबर रविवार को तय होगा कि छत्तीसगढ़ में किसकी सरकार बनेगी। उसी दिन किस्मत का पिटारा खुलेगा।

Leave a Reply

Next Post

कमलनाथ बोले- मुझे कोई पोल से मतलब नहीं, मध्य प्रदेश के मतदाता पर है भरोसा

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर भोपाल 02 दिसंबर 2023। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के नतीजे कल यानी रविवार को आने वाले हैं। एग्जिट पोल आने के बाद से कांग्रेस और बीजेपी दोनों अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं। इसी बीच भोपाल में पीसीसी चीफ कमलनाथ ने मतगणना से पहले […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार