सीएम बघेल पहुंचे राजनांदगांव, सामाजिक कार्यक्रम में हुए शामिल, केन्द्र सरकार पर साधा निशाना

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

राजनांदगांव 11 सितम्बर 2023। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव जिले के दौरे पर थे जहां शहर के पद्मश्री गोविंद राम निर्मलकर ऑडिटोरियम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव और शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम में शामिल हुए इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे। शहर के पद्मश्री गोविंद राम निर्मलकर ऑडिटोरियम में आज कोसरिया यादव महासभा द्वारा कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव और शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल हुए। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, डोंगरगांव विधायक दलेश्वर साहू, जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अध्यक्ष नवाज खान सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पदाधिकारी और यादव समाज के सामाजिक बंधु मौजूद रहे। 

इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए विपक्षी दलों के इंडिया को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह लोग संगठन के लोग यदि इंडिया रहता है तो उनको तकलीफ होती है तो उसको भारत बोलते हैं, इसके पहले जितने थे लखड़े साहब ने बढ़िया बताया था स्टार्टअप इंडिया से लेकर खेलो इंडिया तक सारे अगर उनको तकलीफ है अगर संगठन भारत रख ले तब क्या नाम रखेगा।

आप जितने नोट रखे हो रिजर्व बैंक ऑफ़ इंडिया जितने अधिकारी हैं आईएएस आईपीएस है उनका क्या बोलेंगे। इतनी संकुचित मानसिकता नहीं होनी चाहिए,कोई भारतवर्ष कहते हैं, हिंदुस्तान इंडिया हुआ यह हमारे देश का नाम है हमें गर्व होना चाहिए तकलीफ नहीं होनी चाहिए।

Leave a Reply

Next Post

एक नवंबर से प्रति एकड़ 20 क्विंटल धान खरीदेगी सरकार; 125 मीट्रिक टन खरीदी का लक्ष्य

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 11 सितम्बर 2023। छत्तीसगढ़ में इस साल राज्य सरकार प्रति एकड़ 20 क्विंटल धान खरीदेगी। सरकार ने इस साल किसानों से 125 लाख मीट्रिक टन धान खरीदने लक्ष्य रखा है। प्रदेश में समर्थन मूल्य पर एक नवंबर से धान और मक्का खरीदी शुरू होगी। एक […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा