शिवनाथ नदी में गिरी पिकअप, पांच लोगों की मौत

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

ढाबा से खाना खाकर लौट रहे थे सभी, मरने वालों में महिला-पुरुष और तीन बच्चे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

दुर्ग 06 सितम्बर 2023। दुर्ग जिले में पुलगांव बाईपास स्थित शिवनाथ नदी के पुराने पुल से पिकअप वाहन के नदी में गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई। मंगलवार देर रात सभी राजनांदगांव स्थित KGN ढाबा से खाना खाकर लौट रहे थे। तभी बैलेंस बिगड़ने से हादसा हो गया। एसडीआरएफ ने वाहन को नदी से बाहर निकाल लिया है।

चालक की पहचान दुर्ग बोरसी निवासी ललित साहू (40) के रूप में हुई है। वो मूलत: सकरौद गुंडरदेही का रहने वाला था। गाड़ी में ललित के साथ एक महिला और दो बच्चों के शव भी मिले हैं। एक बच्ची गरिमा (11 साल) का शव नहीं मिला है उसकी तलाश की जा रही है।ललित के पिता ने जब महिला और बच्चों के शव को पहचानने से मना कर दिया था, तो पुलिस ने उनकी पहचान के लिए पूछताछ शुरू की। पुलिस ने चारों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। कुछ देर बाद महिला और तीन बच्चियों की पहचान तामेश्वरी देशमुख पति गिरीश देशमुख (33 साल), यश लक्ष्मी (13 साल ), कुमुद (7 साल) और गरिमा (11 साल) के रूम में हुई है। गरिमा का अभी तक पता नहीं चल पाया है। सभी सकरौद गुंडरदेही के रहने वाले हैं।

क्रेन से खींचकर निकाला गया वाहन

एसडीआरएफ की टीम ने सुबह करीब 8 बजे ही पिकअप को खोज निकाला था। ट्रैक्टर के जरिए खींचने से बार-बार रस्सी टूट जा रही थी। इससे पिकअप फिर पानी में चली गई। घंटों मशक्कत के बाद क्रेन के जरिए वाहन को बाहर निकाला गया।

दुर्ग विधायक अरुण वोरा भी मौके पर मौजूद

दुर्घटना की सूचना मिलते ही विधायक अरुण वोरा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने इस दुर्घटना के लिए पुलिस और प्रशासन को जिम्मेदार बताया है। उनके मुताबिक विधायक निधि से यहां पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए डेढ़ करोड़ के बजट की स्वीकृति दी गई। बावजूद इसके अब तक कैमरे नहीं लगाए गए।

Leave a Reply

Next Post

सेन समाज ने मांगा एक टिकट प्रदेश अध्यक्ष त्रिलोक श्रीवास को टिकट मिलने पर पर पूरे प्रदेश में समर्थन करेंगे सेन समाज

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   बिलासपुर 08 सितम्बर 2023। छत्तीसगढ़ प्रांत सर्वसेन समाज के पूरे प्रदेश से पदाधिकारी एवं स्वजाति जनों ने आज सैकड़ो के तादाद में श्रीवास समाज के अध्यक्ष सुरेंद्र श्रीवास शिल्पी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष चित्रकांत श्रीवास जी और प्रदेश महासचिव सेन समाज राजू श्रीवास के नेतृत्व में […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा