‘जुड़ रही कड़ी, केजरीवाल के पास आ रही हथकड़ी’: बीजेपी का दिल्ली सीएम पर बड़ा बयान

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 15 अप्रैल 2023। दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए समन भेजा है। इसको लेकर भाजपा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल को शराब घोटाले का किंगपिन यानी सूत्रधार बताते हुए उनकी पार्टी और नेताओं को कट्टर बेइमान कहा और पांच सवाल पूछे हैं। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि आप कट्टर बेईमान पार्टी है। उन्होंने कहा, जुड़ रही कड़ी-कड़ी केजरीवाल के पास आ रही हथकड़ी। भाटिया ने कहा कि शराब घोटाले के आप किंगपिन हैं और आपके नेता जिन्हें आपने कट्टर ईमानदार का सर्टिफिकेट दिया और अब उन्हें बेल नहीं मिल रही वह कट्टर बेईमान हैं।

भाजपा के पांच सवाल-

  1. शराब नीति जिसकी अहम बैठक 5 फरवरी 2021 को हुई उस मीटिंग की अध्यक्षता आप(केजरीवाल) कर रहे थे तो आप पर गाज क्यों न गिरे।
  2. मुख्य आरोपी समीर महेंद्रू से आपने फेसटाइम पर बात करी विजय नैयर के जरिए, ये फेस टाइम कॉल आपने करी आपकी बात समीर महेंद्रू से हुई कि नहीं।
  3. शराब ठेकेदारों से आपका रिश्ता क्या है?
  4. आपकी शराब नीति इतनी अच्छी थी तो इसको वापस क्यों लिया गया?
  5. अरविंद केजरीवाल का केवल एक ही काम है- लूट, खसूट और भ्रष्टाचार। अरविंद केजरीवाल कट्टर बेईमान हैं।

Leave a Reply

Next Post

आईपीएल 2023: शतक लगाने के बाद हैरी ब्रूक का बेतुका बयान, बोले- भारतीय फैंस ताने मार रहे थे, चुप करा दिया

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 15 अप्रैल 2023। आईपीएल 2023 के 19वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 23 रन से हरा दिया। यह इस सीजन हैदराबाद की चार मैचों में दूसरी जीत रही। इसके साथ ही वह अंक तालिका में सातवें स्थान पर पहुंच गए […]

You May Like

खाना खाने के तुरंत बाद करेंगे ये 7 काम तो होगा सेहत को बड़ा नुकसान....|....शरीर को बीमारियों से लड़ने के लिए तैयार करती है ये खट्टी चीज, खाने को भी लंबे समय तक रखती फ्रेश, खून साफ करने में असरदार....|....भाजपा सभी ग्यारह सीटें जीत रही है : साय....|....शाहरुख ने बताया कब से शुरू होगी अगली फिल्म की शूटिंग....|....35 माओवादियों ने किया सरेंडर, तीन इनामी भी शामिल....|....शहडोल में रेत माफियाओं का आतंक, पुलिसकर्मी की ट्रैक्टर से कुचलकर की हत्या....|....बजरंग पुनिया को लगा बड़ा झटका, NADA ने इस वजह से किया सस्पेंड, खतरे में ओलंपिक की दावेदारी....|....'बेअदबी' के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पिता का दावा मानसिक रूप से बीमार था बेटा....|....केरल में विश्व की सबसे बुजुर्ग महिला का निधन, 121 साल की उम्र में ली अंतिम सांस....|....शाहजहांपुर में दंगा भड़काने की कोशिश समेत कई आरोपों में 17 नामजद, 170 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज