आईपीएल 2023: शतक लगाने के बाद हैरी ब्रूक का बेतुका बयान, बोले- भारतीय फैंस ताने मार रहे थे, चुप करा दिया

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 15 अप्रैल 2023। आईपीएल 2023 के 19वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 23 रन से हरा दिया। यह इस सीजन हैदराबाद की चार मैचों में दूसरी जीत रही। इसके साथ ही वह अंक तालिका में सातवें स्थान पर पहुंच गए हैं। इंग्लैंड के बैटर हैरी ब्रूक हैदराबाद की जीत के हीरो रहे। उन्होंने 55 गेंदों में नाबाद 100 रन की पारी खेली।

अपनी पारी में ब्रूक ने 181.82 के स्ट्राइक रेट से 12 चौके और तीन छक्के लगाए। यह इस सीजन का पहला शतक भी है। उनके शतक के बाद सोशल मीडिया पर दुनियाभर के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। इनमें भारतीय फैंस भी शामिल हैं। हालांकि, मैच के बाद ब्रूक ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसने भारतीय फैंस को नाराज कर दिया है।

हैरी ब्रूक ने भारतीय फैंस को लेकर क्या कहा?

दरअसल, हैरी ब्रूक को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। जब अवॉर्ड लेने के लिए वह आए तो उन्होंने भारतीय फैंस को लेकर बेतुका बयान दिया। हैरी ने कहा- आज के दर्शक शानदार थे। मैंने एंजॉय किया। मैं खुद पर थोड़ा दबाव डाल रहा था। जब आप सोशल मीडिया पर जाते हैं तो वहां कुछ लोग आपके बारे में बुरा कह रहे होते हैं। आज काफी भारतीय फैंस होंगे जो मुझे कहेंगे कि आपने शानदार काम किया। हालांकि, कुछ दिन पहले ऐसा नहीं था और वह मुझे स्लेजिंग कर रहे थे। ईमानदारी से कहूं तो खुश हूं कि मैंने उन्हें चुप करा दिया।

हैरी ने कहा- आज की रात खास थी। शुक्र है कि हम मैच जीत गए। बीच में थोड़ा दबाव था। बहुत सारे लोग कहते हैं कि टी20 में ओपनिंग करना सबसे अच्छा होता है। मैं कहीं भी बल्लेबाजी करके खुश हूं। मुझे पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने में काफी सफलता मिली है। वहां मैंने अपना नाम किया है। मेरे चार टेस्ट शतक इस बात की गवाही हैं। वहीं, हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्करम ने भी हैरी ब्रूक की तारीफ की। 

मार्करम ने भी ब्रूक की तारीफ की

मार्करम ने कहा- घर से बाहर जीतकर अच्छा लग रहा है। कोलकाता के बारे में हम सब जानते हैं कि उनकी टीम कितनी खतरनाक है। हमारे गेंदबाजों ने जज्बा दिखाया। मैं भाग्यशाली था कि हमें शानदार शुरुआत मिली। हम काफी गहराई तक बल्लेबाजी करते हैं इसलिए आपको आजादी मिलती है। हम सभी हैरी ब्रूक को जानते हैं। उनकी काबिलियत हमने देखी है। ऐसे खिलाड़ी को ढेर सारी गेंदों का सामना करने का समय देना अच्छा है। भुवनेश्वर मिस्टर रिलायबल (भरोसेमंद) हैं। निश्चित रूप से वह ड्रेसिंग रूम में काफी मदद करते हैं। आखिर में यह क्रिकेट है, जो हमेशा आपको सबक सिखाता है।

Leave a Reply

Next Post

सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का पालन हो रहा है तो भाजपा नेता बौखला क्यों रहे हैं: कांग्रेस

शेयर करेदुर्भावना फैलाने वाले नेताओं की जुबान पर लगाम लगाना जरूरी पुलिस करें कड़ी कार्यवाही छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   रायपुर 16 अप्रैल 2023। रायपुर पुलिस प्रशासन के द्वारा हेड स्पीच के मामले पर भाजपा नेताओं को दी गई नोटिस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार