मीषा पटेल का बड़ा दावा, बोलीं- बेटे उत्कर्ष को आगे बढ़ाने की कोशिश में थे अनिल शर्मा मगर…

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 03 सितम्बर 2023। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनकी और सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ एक ओर जहां बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है। तो वहीं, दूसरी ओर अमीषा और फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा के बीच छिड़ी जुबानी जंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान अभिनेत्री ने यह दावा किया था कि फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में पहले डायरेक्टर गोविंदा और ममता कुलकर्णी को कास्ट करना चाहते थे। वहीं, अब उन्होंने कहा है कि ‘गदर 2’ में वह बेटे उत्कर्ष शर्मा को आगे बढ़ाने की कोशिश में थे। मगर तारा और सकीना की जोड़ी ने सारी लाइमलाइट चुरा ली।

बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने साझा किया, “बहुत से लोग मुझसे अनिल शर्मा के साथ मेरे रिश्ते के बारे में पूछ रहे हैं। गदर के दौरान हमारे रिश्ते कभी अच्छे नहीं थे, लेकिन वह मेरे लिए परिवार हैं और हमेशा रहेंगे। परिवार के सभी सदस्यों की तरह हम हमेशा साथ नहीं रहते, लेकिन हम फिर भी हम परिवार हैं। गदर 2 के बारे में बात करते हुए अमीषा पटेल ने अनिल शर्मा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस फिल्म में वह अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को बढ़ावा देना चाहते थे, लेकिन तारा और सकीना ने लाइमलाइट चुरा ली। उन्होंने उत्कर्ष की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक प्यारा लड़का है और कोई भी बेटा यह नहीं चाहेगा कि केवल उसके पिता ही उसे फिल्मों में साइन करें।

वहीं, जब अभिनेत्री से यह पूछा गया कि क्या वह ‘गदर 3’ का हिस्सा बनेंगी, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह गदर 3 तभी करेंगी, जब पहले भाग की तरह तारा सिंह के साथ सकीना की भी अहम भूमिका होगी। बता दें कि गदर का सीक्वल अनिल शर्मा के बेटे और एक्ट्रेस सिमरत कौर की प्रेम कहानी पर आधारित था। दोनों फिल्म में अहम भूमिका में नजर आए थे। ‘गदर 2’ के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है। दर्शकों के लिए 23वें दिन भी तारा सिंह और सकीना का क्रेज कम होता नहीं दिखा। फिल्म ने अब तक टिकट खिड़की पर 493.65 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म जल्द ही 500 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है।

Leave a Reply

Next Post

सरकार आने पर भ्रष्टाचारियों को उल्टा लटकाकर सीधा करेंगे - शाह

शेयर करेकौशल विकास के नाम पर युवाओं को सट्टे की ऑनलाइन ट्रेनिंग दे रही है भूपेश सरकार भ्रष्टाचार, जातिवाद, परिवारवाद और दिल्ली दरबार के दरबारी छत्तीसगढ़ का भला नहीं कर सकते शराब में 2160 करोड़ रुपए घोटाला तो सिर्फ टिप है असली घोटाला तो हजारों करोड़ का है प्रदेश भाजपा […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा