वर्ल्ड के टॉप 10 SEXIEST सुपर मॉडल की लिस्ट में उर्वशी रौतेला ने कराया नाम दर्ज

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvaहै। shi Rautela) टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक गिनी जाती हैं। उर्वशी रोतैला पहली इंडियन एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने साल 2021 में वर्ल्ड की टॉप 10 सेक्सियस्ट सुपर मॉडल की लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराया है। बता दें उर्वशी ने हाल ही में बिलेनियर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के जियो स्टूडियोज के साथ तीन फिल्मों को साइन किया 

मल्टी टेलेंटेड एक्ट्रेस उर्वशी जल्द ही ‘एक लड़की भीगी भागी सी’ (Ek Ladki Bheegi Bhaagi Si) के रीमेक सॉन्ग में दिखाई देने वाली हैं।

 उर्वशी ने इस गाने के लिए 25 अलग-अलग वोकल और डांस फॉर्म की ट्रेनिंग ली है। बता दें फैंस को उनके इस नए सॉन्ग का बेसब्री से इंतजार भी है। 

उर्वशी देश की पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें वर्ल्ड की टॉप 10 सेक्सियेस्ट मॉडल में चुना गया है। एक्ट्रेस के साथ-साथ मॉडल ईरीना शायक, सारा फिंटो शेम्पायो और कई एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं।

 उर्वशी को 10वें नंबर पर ‘मिस टीन इंडिया’ (Miss Teen India), ‘मिस एशियन सुपरमॉडल इंडिया’ (Miss Asian Supermodel India), ‘इंडियन प्रिंसेस'(Indian Princess), ‘मिस क्वीन ऑफ द ईयर इंटरनेशनल इंडिया’ (Miss Queen of the Year International India), ‘मिस टूरिजम क्वीर ऑफ द इंटरनेशनल वर्ल्ड’ (Miss Tourism Queen of the Year International World), ‘मिस डीवा यूनिवर्स’ (Miss Diva Universe) जैसे कई खिताबों के लिए चुना गया है।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में अपने नए म्यूजिक वीडियो ‘वो चांद सा रोशन चेहर’ (Woh Chaand Kaha Se Laogi) में नजर आईं थी। साथ ही वो मोहन भारद्वाज की अगली फिल्म ‘ब्लैक रोज’ (Black Raj) में भी काम कर रही है। यह उर्वसी रौतेला की पहली द्विभाषी फिल्म है।

 यह फिल्म मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक ‘द मर्चेंट ऑफ वेनिस’ (The Merchant Of Venice) पर बेस्ड है। इससे पहले उनकी फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ (Virgin Bhanupriya) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केन्द्रीय खाद्य मंत्री पीयूष गोयल को लिखा पत्र

शेयर करेराज्य के किसानों के हित में भारतीय खाद्य निगम में 24 लाख मेट्रिक टन चावल की अनुमति की मात्रा बढ़ाकर 40 लाख मैट्रिक टन करने का किया अनुरोध भारत सरकार से एमओयू के तहत हो रही धान खरीदी: 28 जनवरी तक 20.29 लाख किसानों से 90 लाख मैट्रिक टन […]

You May Like

"हमें जेल से निकले केवल 2 दिन हुए, अभी से ही विपक्ष के लोगों में खलबली मच गई है", भोगनाडीह में विपक्ष पर जमकर बरसे हेमंत सोरेन....|....यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक मासूम की मौत, 30 से अधिक घायल, मची चीख-पुकार....|....हेमंत सोरेन के बयान पर बिफरे मुख्यमंत्री साय, कहा- आदिवासी समाज का न करें अपमान…....|....पीएम मोदी ने वेंकैया नायडू के जीवन पर आधारित पुस्तकों का किया विमोचन, आपातकाल पर फिर कांग्रेस को घेरा....|....सीएम विष्णुदेव साय मन की बात कार्यक्रम में हुए शामिल....|....मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बोले, 1 जुलाई को ट्रांसफर करेंगे महतारी वंदन योजना की राशि....|....'बहुत आभारी हूं...', अनुष्का शर्मा ने टी20 विश्व कप जीत के बाद विराट कोहली के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा....|....दंतैल हाथियों का आतंक, दो मकानों को पहुंचाया नुकसान; इलाके में 15 से अधिक हाथी, दहशत में ग्रामीण....|....‘2024 इलेक्शन, दुनिया का सबसे बड़ा चुनाव’, मोदी 3.0 के पहले ‘मन की बात’ कार्यक्रम की बड़ी बातें....|....2022 में चोट के चलते नहीं खेले बुमराह, अब वापसी कर अपने दम पर भारत को बनाया विश्व चैंपियन