कार एक्सीडेंट के बाद पहली बार आईपीएल मैच देखने स्टेडियम पहुंचे ऋषभ पंत, फैंस को देख हुए खुश

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 05 अप्रैल 2023। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया आईपीएल के 16वें सीजन के 7वें मैच दिल्ली कैपिटल्स और चैंपियन गुजरात टाइटंस का रोमांचक रहा। मैच के दौरान फैंस को लंब समय के बाद कार दुर्घटना के बाद पहली बार ऋषभ पंत दिखाई दिए जिसे लेकर फैंस में खुशी की लहर थी। 

बता दें कि भारतीय टीम के स्टार ऋषभ पंत पिछले साल हुई कार दुर्घटना के बाद पहली बार स्टेडियम पहुंचे। पंत को कार से स्टेडियम लाया गया। जिसके बाद दो लोगों की मदद के साथ पंत उसके बाद फिर वॉकिंग स्टिक के सहारे आगे बढ़े। जिसके बाद वह स्टैंड में बैठकर पूरे मैच को एंज्वाॅय किया. इस दौरान उन्होंने काला चश्मा पहन रखा था और उनके चेहरे पर मुस्कान थी। उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के मालिक पार्थ जिंदल ने सहारा दिया। इसके अलावा पंत से मिलने बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला भी पहुंचे।
 गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर महीने के अंत में उनकी कार हाइवे पर डिवाइडर से टकरा गई थी। जिसमें उन्हें काफी गंभीर चोटें आई।  हालांकि, पंत  को हादसे के बाद उन्हें कई सर्जरी करानी पड़ी हैं। उनके पैर में फ्रैक्चर हुआ था। इसे ठीक होने में समय लगेगा।  

Leave a Reply

Next Post

'बच्चन इज बैक', चोट से उबरने के बाद फिर काम पर लौटे अमिताभ बच्चन

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 05 अप्रैल 2023। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को बीते दिन उनकी फिल्म प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी। इसके बाद फिल्म की शूटिंग के रोक दिया गया था। अभिनेता ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी, […]

You May Like

भारतीय महिला हॉकी टीम में बड़ा बदलाव, सविता पूनिया की जगह सलीमा टेटे बनीं कप्तान....|....‘झुकना आदिवासियों के DNA में नहीं, अन्याय के खिलाफ लड़ते रहेंगे’, कल्पना सोरेन का भाजपा पर हमला....|....2जी स्पेक्ट्रम मामले में केंद्र की याचिका स्वीकार करने से इनकार, सुप्रीम कोर्ट रजिस्ट्री का फैसला....|....जिला पंचायत सदस्य सहित कांग्रेस नेताओं ने थामा भाजपा का दामन, वित्त मंत्री चौधरी के समक्ष पीएम मोदी के नेतृत्व पर जताया विश्वास....|....मई दिवस पर मेहनतकशों ने निकाली रैली, संविधान, जनतंत्र, एकता और धर्म निरपेक्षता की रक्षा का लिया संकल्प....|....छत्तीसगढ़ के आलोक शुक्ला को मिला ‘ग्रीन नोबल’, अमरीका में सम्मानित होते ही उन्होंने महात्मा गांधी से लेकर जयपाल सिंह को किया याद....|....नक्सलियों ने की दो भाईयों की हत्या, जन अदालत में उतारा मौत के घाट....|....'अंधाधुंध निजीकरण से आरक्षण छीन रही मोदी सरकार', तीसरे चरण के मतदान से पहले राहुल ने केंद्र को घेरा....|....इस सप्ताह गुजरात में जुटेंगे भाजपा-कांग्रेस के स्टार प्रचारक....|....एसईसीएल मुख्यालय में खनिक दिवस सोल्लासपूर्ण मनाया गया