बीवी के ‘हुक्म’ के बिना यह फैसला नहीं करते शरद केलकर, बोले- उसे स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई तो…

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 20 मार्च 2023। बॉलीवुड अभिनेता शरद  केलकर अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। शरद के अभिनय की फैंस काफी  सराहना करते हैं। शरद अपनी आगामी फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं। इस फिल्म में वह पहली बार यामी गौतम के साथ नजर आने वाले हैं। शरद अपनी फिल्म का जोरों-शोरों से प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। एक इंटरव्यू में शरद ने अपनी निजी जिंदगी की कुछ बाते साझा की हैं।

ऐसी है फिल्म की कहानी

शरद केलकर ने बताया कि चोर निकल के भागा थ्रिलर फिल्म है. यह डकैती और प्लेन हाईजैक के बीच उलझी कहानी है. कोई नहीं जानता है कि चोर कौन है. मैं चोर हूं या नहीं, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी. इस फिल्म में एक्शन है, लेकिन इसे बच्चों के साथ देखा जा सकता है. पूरी फिल्म देखने से पहले आप कहानी का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे.

अभिनेता ने बताया बड़े और छोटे पर्दे का फर्क

बड़े पर्दे और छोटे पर्दे को लेकर शरद केलकर ने कहा कि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. यह बात सही है कि मैंने छोटे पर्दे पर अभी तक काम नहीं किया, क्योंकि मेरे पास वक्त नहीं है. यह समझने की जरूरत है कि छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बनाने के लिए ज्यादा समय बिताना पड़ता है. इस प्लेटफॉर्म पर आपको अलग-अलग तरह के किरदार निभाने का मौका मिलता है.

केलकर ने खुद को बताया चोर

इंटरव्यू के दौरान शरद केलकर ने खुद को चोर बताया. उन्होंने कहा कि मेरे काम करने का तरीका चोर जैसा है. मैं अपनी अदाकारी को बेहतर करने के लिए दूसरों की बेहतर चीजों को चोरी कर लेता हूं. मैंने मनोज बाजपेयी के साथ काम किया और उनकी कुछ चीजें चोरी कर लीं. इसी तरह केके मेनन की कुछ खूबियों को अपना लिया. हालांकि, मैं किसी को फॉलो नहीं करता.

पत्नी से पूछे बिना नहीं करते यह काम

शरद केलकर ने बताया कि मेरी पत्नी कीर्ति मेरा बाउंसिंग बोर्ड है. मैं उसे अपनी स्क्रिप्ट सुनाता हूं. अगर उसे कहानी पसंद नहीं आती तो मैं भी फिल्म नहीं करता हूं. हालांकि, मैं उसे वही स्क्रिप्ट सुनाता हूं, जो मुझे अच्छी लगती हैं. 

Leave a Reply

Next Post

डॉ धर्मेंद्र कुमार और निर्माता धीरज कुमार द्वारा 26 मार्च को मुम्बई में मुफ्त महा आरोग्य शिविर का आयोजन

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 20 मार्च 2023। आरके एचआईवी एड्स रिसर्च एंड केयर सेंटर व भारत के लीडिंग होम हेल्थ केयर सर्विस प्रोवाइडर डॉक्टर 365 द्वारा आयोजित किए जा रहे फ्री मेडिकल कैम्प में सैकड़ों डॉक्टर्स, नर्स होंगे उपस्थित, 30 हजार चश्मे और 500 व्हीलचेयर दी जाएंगी।  गिनीज बुक […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे