ईडी पर रोज बोलने वाले भूपेश बघेल महादेव आईडी पर चुप क्यों हैं- मूणत

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

रायपुर 04 जून 2023। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व छत्तीसगढ़ शासन के पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के गृह क्षेत्र में ऑनलाइन सट्टे की वसूली को लेकर एक व्यक्ति की नृशंस हत्या का हवाला देते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ में यह क्या हो रहा है। कोल से लेकर शराब घोटाले तक, डीएमएफ की बंदरबांट से लेकर रेत माफिया तक सारे काले कारनामों को पालने पोसने वाली कांग्रेस सरकार में चल रहे जुए सट्टे में वसूली को लेकर आत्महत्याएं तो हो ही रही हैं, आये दिन मारपीट और फसाद चल रहे हैं अब क्रूरतम हत्या भी सामने आ गई। दुर्ग जिले के एसपी ने कबूल किया है कि भिलाई में ऑनलाइन सट्टे की आईडी के 5 लाख रुपये को लेकर हत्या हुई है। मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के गृह जिले के एसपी बता रहे हैं कि जिन्हें हिरासत में पूछताछ की है, उन्होंने ऑनलाइन सट्टा महादेव एप की आईडी को लेकर जानकारी दी है। अब ईडी की निष्पक्ष जांच को लेकर हर रोज सवाल उठाकर भ्रष्टाचारियों के प्रवक्ता बनने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बतायें कि यह महादेव एप की आईडी क्या है, जिसके अवैध धंधे का मुख्यालय उनके अपने जिले से हो रहा है।

पूर्व मंत्री भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि भूपेश बघेल के राज में 26 हजार लोगों ने आत्महत्या की है। इनमें 18 हजार युवा शामिल हैं। युवाओं को रोजगार मिला नहीं, वे भटक रहे हैं, जुए सट्टे और नशे की गिरफ्त में आकर गलत दिशा में जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ में जुआ सट्टा सरकार संरक्षित समानांतर उद्योग में बदल गया है। जिसका अंजाम भिलाई में बर्बर हत्याकांड के तौर पर सामने आया है। यह तो एक नमूना है। हकीकत यह है कि जुए सट्टे, शराब, गांजा, ड्रग्स की अंधी खाई में युवा पीढ़ी को धकेल दिया गया है। युवा इन सभी कारणों से कर्ज वसूली से परेशान होकर मौत को गले लगा रहे हैं अथवा मारे जा रहे हैं। ऑनलाइन सट्टा महादेव एप से जुड़े सारे गोरखधंधे की राजधानी के रूप में दुर्ग जिला ही क्यों उभर रहा है, यह भी एक बड़ा सवाल है। इसका जवाब मुख्यमंत्री को देना चाहिए। रही बात गृहमंत्री की तो उनकी विवशता सारा छत्तीसगढ़ जानता है। जिस तरह टीएस सिंहदेव ने पंचायत विभाग छोड़ दिया, इन्हें भी गृह मंत्री के पद से हाथ जोड़ लेना चाहिए। वे क्यों युवाओं की आत्महत्या और हत्या का पाप अपने सिर पर ले रहे हैं।

पूर्व मंत्री भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि जब सत्ता के शिखर पर बैठे लोगों के इलाके में जुआ सट्टा से लेकर हत्या और सामूहिक नरसंहार की वारदात हो रही हैं। दुकान में घुसकर सराफा कारोबारी की हत्या गोलियां मार कर हो रही है, लूट डकैती, अपहरण, फिरौती वसूली चरम पर है तो पूरे राज्य की कानून व्यवस्था दम तोड़ने के अलावा और क्या कर सकती है। श्री मूणत ने कहा कि महादेव एप और कांग्रेस का क्या रिश्ता है, इसकी जांच होनी चाहिए।

Leave a Reply

Next Post

भारतीय कप्तान से सीखकर भारत को हराने उतरेगा कंगारू खिलाड़ी, मैच से पहले कहा- रोहित की तरह खेलूंगा

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 04 जून 2023। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल सात जून से इंग्लैंड के ओवल में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन इस मैच में कमाल करने के लिए तैयार हैं। वह आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के लिए रोहित […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार