बंटवारे को लेकर झगड़ा: पति-पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या कर खत्म किया भाई का परिवार, आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

दुर्ग 30 सितंबर 2022। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बुधवार देर रात भोलानाथ यादव (34) के परिवार के चार लोगों की हत्या मामले में आरोपियों तक पुलिस पहुंच गई है। पति-पत्नी और दो बच्चों की हत्या में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में भोलानाथ का भाई भी शामिल है। वहीं अन्य संदिग्ध भी रडार पर हैं। बताया जा रहा है कि बंटवारे को लेकर हुए झगड़े के बाद उसी ने अपने दोस्तों संग मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस शाम करीब 4 बजे तक मामले का खुलासा कर सकती है।  सूत्रों के मुताबिक, भोलानाथ सहित चार भाई थे। इनमें से एक अपने दोस्तों संग देर रात उसके घर पहुंचा था। वहां पर सभी ने साथ बैठकर शराब पी। इसके बाद बंटवारे को लेकर झगड़ा हो गया। नशे और गुस्से में आरोपियों ने भोलानाथ और उसकी पत्नी नैना यादव (30) की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। शोर सुनकर बच्चे मुक्ता (7) और प्रमोद (12) बाहर निकले तो पहचाने जाने के डर से आरोपियों ने उनकी भी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों से लूट के रुपए भी बरामद किए हैं। 

कल सुबह मिले थे चारों के शव
दरअसल, ओडिशा के बलांगीर में सिंधी कला निवासी भोलानाथ यादव अपने परिवार सहित दुर्ग के कुम्हारी में मुरमुंदा के पास अकोला गांव स्थित टंडन बाड़ी में किराये पर रहता था। उसके चार बच्चे थे। इनमें से दो बच्चे घर से करीब 100 मीटर दूर अपने दादा-दादी के साथ रहते हैं। भोला ने रेगहा पर 7 एकड़ खेत ले रखा था और उसी से परिवार की गुजर बसर कर रहा था। गुरुवार सुबह लोगों ने पति-पत्नी और चारों बच्चों के शव पड़े देखे तो पुलिस को सूचना दी थी। इसके बाद से ही पुलिस को भाई पर शक था। 

वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी पुलिस ने कर ली थी बरामद
SP डॉ. अभिषेक पल्लव ने गुरुवार को ही बताया था कि कुल्हाड़ी से वार की चारों की हत्या की गई है। वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी पुलिस ने बरामद कर ली थी। उस पर हत्यारों के फिंगर प्रिंट भी मिल गए थे। जांच में यह भी सामने आया कि पहचान के व्यक्ति ने ही वारदात को अंजाम दिया है। उसे पहले से पता था कि कुल्हाड़ी कहां पर है। घर के लॉकर में रखे करीब डेढ़ लाख रुपए और गहने भी गायब थे। पुलिस को शुरू से भाई पर शक था। उसके शरीर पर चोट के निशान भी मिले थे। 

Leave a Reply

Next Post

'बीजेपी-आरएसएस नफरत फैला रहे': सीएम भूपेश ने कहा-राम ने सबको गले लगाया, इस चरित्र में हैं क्या ये लोग

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 30 सितंबर 2022। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस नफरत फैला रहे हैं। भगवान राम ने सबको गले लगाया, चाहे केवट हो, जटायु, शबरी या वानर। और तो और रावण की मृत्यु पर अपने अनुज को लक्ष्मण को ज्ञान लेने […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार