ND vs SL: दीपक चाहर के बाद मध्यक्रम का यह विस्फोटक बल्लेबाज भी टी-20 सीरीज से बाहर

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 23 फरवरी 2022। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले सूर्यकुमार यादव और दीपक चाहर श्रीलंका के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। सूर्यकुमार के हाथ में हेयरलाइन फ्रैक्चर है और उन्हें टीम मैनेजमेंट ने टी-20 सीरीज के लिए अनफिट बताया है। 31 साल के सूर्यकुमार को वेस्टइंडीज के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए आखिरी टी-20 मैच में फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी। सूर्यकुमार को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब भी दिया गया था। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले सूर्यकुमार यादव और दीपक चाहर श्रीलंका के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। सूर्यकुमार के हाथ में हेयरलाइन फ्रैक्चर है और उन्हें टीम मैनेजमेंट ने टी-20 सीरीज के लिए अनफिट बताया है।

दीपक चाहर भी टी-20 सीरीज से बाहर
सूर्या दीपक चाहर के बाद आगामी टी-20 सीरीज से बाहर होने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 में बॉलिंग के लिए रनअप लेते वक्त दीपक की दाईं जांघ में खिंचाव हुआ था। इसके बाद वह अपने कोटे के चार ओवर भी नहीं फेंक पाए थे। उन्हें वापस डगआउट भेज दिया गया था।

बेंगलुरु में रिहैब के लिए जाएंगे दोनों खिलाड़ी
सूर्यकुमार और दीपक अब बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) जाएंगे। दीपक वहां पांच से छह हफ्ते रिहैब में रहेंगे। ग्रेड दो के टीयर को पूरी तरह ठीक होने में छह हफ्ते का समय लगता है। ऐसे में अब वह सीधे आईपीएल के 15वें संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से खेलते दिखेंगे। दीपक को सीएसके ने इस साल मेगा ऑक्शन में 14 करोड़ रुपये में खरीदा है। वहीं, सूर्या भी अब सीधे आईपीएल में दिख सकते हैं। उन्हें मुंबई इंडियंस ने रिटेन किया है।

Leave a Reply

Next Post

रूस-यूक्रेन में युद्ध हुआ तो भारत में महंगी हो जाएंगी कई चीजें

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 23 फरवरी 2022। रूस और यूक्रेन के बीच अगर युद्ध होते हैं या फिर तनाव लंबे समय तक खिंचता है तो इसका सीधा असर भारत के आम आदमी पर भी पड़ सकता है। कुछ आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि तय है। विशेषज्ञों का […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे