अमिताभ के लिए बाहुबली प्रभाष सेट पर लाते हैं लजीज भोजन, बिग बी बोले- इतना खाना कि एक सेना को खिलाया जा सके

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 21 फरवरी 2022। अमिताभ बच्चन और बाहुबली प्रभास को एक साथ एक ही फिल्म में देखा जा सकेगा. वैजयंती मूवीज की आने वाली फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्ममेकर नाग अश्विन कर रहे है, जिन्हें उनकी तमिल फिल्म ‘महनती’ के लिए जबरदस्त तारीफ मिली थी. हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में प्रोडक्शन टीम ने एक पूरी नई दुनिया ही बना दी है. फिल्म का भव्य सेट बना है और दोनों ही दिग्गजों ने शूटिंग शुरू कर दी है. लेकिन मजेदार यह है कि अमिताभ बच्चन बाहुबली प्रभास की मेहमाननवाजी से गदगद हो रहे हैं।

बिग बी ने एक ट्वीट किया, ‘बाहुबली’ प्रभास, आपकी दरियादिली कमाल की है. आप मेरे लिए घर का बना खाना लाते हैं, बहुत ही जायकेदार. आप मुझे इतना ढेर सारा खाना भेजते हैं जिसे एक सेना को खिलाया जा सकता है. स्पेशल कुकीज भी. शानदार से परे और आपकी तारीफ के लिए भी शब्द नहीं है.’ इस तरह उनके खाने की जबरदस्त तारीफ की. अमिताभ बच्चन ने अपना ट्विटर पर किया और कहा कि “पहला दिन, पहला शॉट, ‘बाहुबली’ प्रभास के साथ पहली फिल्म और उनकी प्रतिभा, उनकी अत्यधिक विनम्रता और चारो तरफ फैली उनकी शख्सियत के साथ रहना सम्मान की बात है, सीखने के लिए आत्मसात रहना।

इसे सपने के सच होने का क्षण बताते हुए प्रभास ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बारे में अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने 1975 की उनकी प्रसिद्ध फिल्म दीवार से अमिताभ बच्चन की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. महान अमिताभ बच्चन सर के साथ आज प्रोजेक्ट के का पहला शॉट पूरा किया.’ वैजयंती मूवीज का प्रोजेक्ट के 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Next Post

Rift In Team India: 'खिलाड़ी हमेशा मुझसे सहमत तो नहीं होंगे,' ऋद्धिमान साहा के बयान पर बोले राहुल द्रविड़

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 21 फरवरी 2022। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बाद ऋद्धिमान साहा ने मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को लेकर विवादित बयान दिए थे। उन्होंने दावा किया था कि द्रविड़ ने उन्हें टेस्ट से संन्यास लेने की […]

You May Like

आईसीसी ने घोषित किया कार्यक्रम, भारत-पाकिस्तान एक ग्रुप में, इस दिन होगी भिड़ंत....|....तीसरे चरण के मतदान के पूर्व दीपक बैज का दावा पूरे प्रदेश में इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही....|....खाना खाने के तुरंत बाद करेंगे ये 7 काम तो होगा सेहत को बड़ा नुकसान....|....शरीर को बीमारियों से लड़ने के लिए तैयार करती है ये खट्टी चीज, खाने को भी लंबे समय तक रखती फ्रेश, खून साफ करने में असरदार....|....भाजपा सभी ग्यारह सीटें जीत रही है : साय....|....शाहरुख ने बताया कब से शुरू होगी अगली फिल्म की शूटिंग....|....35 माओवादियों ने किया सरेंडर, तीन इनामी भी शामिल....|....शहडोल में रेत माफियाओं का आतंक, पुलिसकर्मी की ट्रैक्टर से कुचलकर की हत्या....|....बजरंग पुनिया को लगा बड़ा झटका, NADA ने इस वजह से किया सस्पेंड, खतरे में ओलंपिक की दावेदारी....|....'बेअदबी' के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पिता का दावा मानसिक रूप से बीमार था बेटा