लखनऊ के खिलाफ हार के बाद मुंबई के कप्तान हार्दिक को एक और बड़ा झटका, 24 लाख रुपये का जुर्माना लगा

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

लखनऊ 01 मई 2024। आईपीएल 2024 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस को सातवीं बार हार का सामना करना पड़ा। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई के लिए प्लेऑफ की राह कठिन हो गई है। हालांकि, इस हार के बाद हार्दिक को एक और बड़ा झटका लगा। उन पर धीमी ओवर गति के लिए बीसीसीआई और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया। उनके अलावा मुंबई के बाकी खिलाड़ियों पर भी जुर्माना लगा। इकाना में मंगलवार को खेले गए मैच में लखनऊ ने मुंबई को चार विकेट से हराया।

हार्दिक दूसरी बार दोषी पाए गए
हार्दिक पर इस सत्र में दूसरी बार धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगाया गया है। इससे पहले मुल्लांपुर में पंजाब किंग्स के खिलाफ भी उन्हें दोषी पाया गया था। आईपीएल के आधिकारिक बयान के मुताबिक, मुंबई के बाकी खिलाड़ियों पर (इम्पैक्ट प्लेयर समेत) छह लाख रुपये या मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। इनमें से जो कम हो वह लागू होगा। 

और कप्तानों पर भी लग चुका जुर्माना
इससे पहले दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत, कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर और चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ पर भी धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगाया जा चुका है। मैच की बात करें तो मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 144 रन बनाए थे। ईशान किशन ने 36 गेंद में 32 रन, नेहल वढेरा ने 41 गेंद में 46 रन और टिम डेविड ने 18 गेंद में नाबाद 35 रन की पारी खेली। जवाब में लखनऊ ने 19.2 ओवर में छह विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। केएल राहुल ने 22 गेंद में 28 रन बनाए। वहीं, मार्कस स्टोइनिस ने 45 गेंद में 62 रन बनाए।

Leave a Reply

Next Post

हिंदी फ़िल्म "पॉलिटिकल वॉर" इंडी फिल्म्स वर्ल्ड डॉट कॉम पर होगी स्ट्रीम

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 02 मई 2024। देश भर में चुनाव चल रहा है और राजनीतिक गलियारों में काफी हलचल है। ऐसे समय में राजनीति के अंधेरे पहलुओं को दर्शाती फ़िल्म मेकर मुकेश मोदी की पिक्चर “पॉलिटिकल वॉर” देखना काफी दिलचस्प होगा। सीमा बिस्वास, रितुपर्णा सेनगुप्ता सहित कई मंझे […]

You May Like

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर करारा हमला, NDA के पहले 15 दिन के हादसे-हमले और घोटाले गिनाए....|....शैलेन्द्र और विष्णु को नम आंखों से दी गई श्रद्धांजलि, गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम विदाई....|....प्रयागराज में बड़ा हादसा, टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर; एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत....|....संविधान की कॉपी लेकर संसद पहुचे 'INDIA' गठबंधन के सांसद, राहुल गांधी ने कह दी बड़ी बात....|....प्रधानमंत्री के 'देश के नाम संदेश' में कुछ नया नहीं था, भटकाने वाली बातें थी : कांग्रेस....|....अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा हार का बदला अयोध्या के साधु-संतों से न लें....|....सुकमा नक्सली हमला: कानपुर के जवान ने पत्नी से किया था ये वादा, मां बोली- पता होता को छुड़वा देती नौकरी....|....भाजपा प्रवक्ता से अभद्रता के आरोप में टीएसआई निलंबित, हूटर उतरवाने पर हुई थी तीखी नोकझोंक....|....पीएम मोदी बोले- 25 जून को लोकतंत्र पर काला धब्बा लगा था, अब कोई ऐसा नहीं कर सकेगा....|....दागेस्तान-माखचकाला में आतंकी हमला; 15 पुलिसकर्मियों समेत कई नागरिकों की मौत, छह हमलावर भी ढेर