सपना चौधरी का दिखा वेस्टर्न लुक, समंदर किनारे अंग्रेजी गाने पर किया जमकर डांस

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

मुंबई 28 दिसंबर 2021। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी केवल हरियाणा ही नहीं आज उनकी लोकप्रियता पूरे देश में है। बिग बॉस में शामिल होने के बाद वह और मशहूर हो गईं। पहले अधिकतर सलवार सूट में दिखने वालीं सपना ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन पर भी खूब मेहनत किया और देसी अवतार से उन्होंने मॉडर्न लुक अपनाया। अपने म्यूजिक एल्बम के अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपने वीडियोज-तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब सपना ने गोवा के बीच से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अंग्रेजी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। सपना चौधरी ने वन शोल्डर व्हाइट कलर का फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहना हुआ है। समंदर किनारे लहरों और रेत के साथ सपना मस्ती करती दिख रही हैं। वह अंग्रेजी गाने Belly Dancer पर डांस कर रही हैं। सपना ने इसके साथ कैप्शन में लिखा- अगर यह क्यूट है तो मैं यह चाहती हूं। 

फैन्स के कमेंट्स

सपना के वीडियो पर यूजर्स ने खूब कमेंट्स किए। एक फैन ने लिखा, तुम स्ट्रॉन्ग और कॉन्फिडेंट दिख रही हो। एक यूजर ने लिखा- यह बहुत क्यूट है। एक यूजर लिखते हैं कि विदेशी सॉन्ग पर भी आप अच्छी लग रही हैं। एक अन्य ने कहा, अमेजिंग डांस यार।

न्यू ईयर पर वेकेशन

सपना न्यू ईयर सेलिब्रेट करने गोवा में हैं। वह यहां काफी एंजॉय कर रही हैं। फैन्स उनके देसी डांस के साथ अलावा वेस्टर्न डांस को भी काफी पसंद कर रहे हैं। शेयर किए वीडियो पर खबर लिखे जाने तक 76 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। 

Leave a Reply

Next Post

विधानसभा चुनाव लड़ेंगे किसान: कृषि आंदोलन के समर्थक विरोध में उतरे, भाजपा-शिअद व कांग्रेस एलान के बाद से परेशान

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 28 दिसंबर 2021। तीन कृषि कानूनों के खिलाफ जंग जीत चुके 22 किसान संगठनों के आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव में उतरने का एलान करने के 24 घंटे बाद ही सियासी दलों के सुर बदलने लगे हैं। दिल्ली की सीमाओं पर डटे किसानों का केवल […]

You May Like

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को दी राहत, एक जून तक के लिए मिली अंतरिम जमानत....|....सीता सोरेन के समर्थन में रक्षा मंत्री राजनाथ की रैली, कहा- झामुमो आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त....|....अदरक नहीं बल्कि इस मसाले की चाय पीने पर शरीर को मिलते हैं ढेरों फायदे, वजन भी हो सकता है कम....|....गर्मी में दही खाने के मिलते हैं 3 बड़े फायदे, डाइट में जरूर करें शामिल....|....विष्णुदेव साय का बड़ा खुलासा, भूपेश नहीं चाहते थे कि केंद्र की योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिले....|...."टीम के लिए स्ट्राइक रेट..." विराट कोहली ने पंजाब के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान....|....सीएम मोहन यादव ने की शिवराज की तारीफ, राहुल को बताया झूठा, कहा- यह मोदी और मोदी की गारंटी का चुनाव है....|....पीड़िया के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सुबह छह बजे से जारी है एनकाउंटर....|....बैतूल सीट पर मतदान जारी, चार बूथों पर 11 बजे तक 43.96% वोटिंग....|....शिवराज बोले-डरपोक लोग इंडी गठबंधन में है, मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा को राजनीति का जोकर बताया