गजरौला में लाठी भांजकर वोटरों को खदेड़ा, पथराव में पोलिंग पार्टी की दो बस और कार क्षतिग्रस्त

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

अमरोहा 04 मई 2023। अमरोहा के गजरौला नगर पालिका में मतदान के दौरान भाजपाइयों पर वोट नहीं डालने देने का आरोप लगाकर बसपा प्रत्याशी के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को लाठी भांजकर खदेड़ दिया। इसके बाद पुलिस बसपा प्रत्याशी के पति हरपाल सिंह को हिरासत में लेकर थाने ले गई। इस पर समर्थकों का गुस्सा भड़क गया। गुस्साए समर्थकों ने पुलिस प्रशासन पर भाजपा के इशारे पर कार्य करने का आरोप लगाया। आक्रोशित भीड़ ने पथराव कर दिया। पथराव में पोलिंग पार्टी के लिए लगाई गई दो बसों के शीशे टूट गए। जबकि एक कार क्षतिग्रस्त हो गई। पथराव और भगदड़ के दौरान कई लोग चोटिल हुए हैं। 

वहीं अमरोहा नगर के मोहल्ला पटवाल स्थित एमकेयूएम बूथ पर वार्ड सभासद पद के रालोद प्रत्याशी ने भाजपाइयों पर फर्जी वोटिंग कराने का आरोप लगाया। जिससे हंगामा हो गया। भाजपाई और रालोद समर्थक आमने-सामने आ गए। पुलिस से जमकर नोकझोंक हुई।  मौके पर पहुंचे नौगांवा सादात विधानसभा सीट से सपा विधायक समरपाल सिंह भी रालोद प्रत्याशी के समर्थन में बोलने लगे। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और  बिगड़ते हालात को संभाला। चुनाव के दौरान अमरोहा और गजरौला के कई बूथों पर गहमागहमी का माहौल बना हुआ है। सुरक्षा के लिहाज से अतिरिक्त फोर्स तैनात की गई है। 

अमरोहा में एसएसबी को लगाया है। गजरौला नगरपालिका में अध्यक्ष पद की सपा प्रत्याशी उर्वशी ने वीडियो वायरल करके भाजपाइयों पर वोट नहीं पड़ने देने का आरोप लगाया है। जिसमें उन्होंने यह भी कहा कि प्रशासन को मतदान कराने की क्या आवश्यकता है, वह भाजपा प्रत्याशी को जीत का प्रमाण पत्र दे दें।  उधर अमरोहा नगर के वार्ड संख्या 27 से  सपा से सभासद पद की प्रत्याशी अंशु ने मतदान केंद्र के भीतर मतदान कार्मिकों पर वोटरों से कमल के फूल पर मोहर लगाने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि वह खुद वोट डालने पहुंची तब भी पीठासीन अधिकारी ने कमल के फूल पर मोहर लगाने के लिए दवाब बनाया।

Leave a Reply

Next Post

अरनपुर की घटना के बाद डीजीपी ने ली हाईलेवल मीटिंग, अब अटैकिंग मोड पर काम करेगी फोर्स

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर दंतेवाड़ा/सुकमा 04 मई 2023। छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा जिले के अरनपुर में हुई नक्सल घटना के बाद फोर्स अब अटैकिंग मोड पर काम करेगी। बस्तर में नक्सलियों के खिलाफ अब संयुक्त रूप से बड़ा ऑपरेशन लॉन्च किया जाएगा। दंतेवाड़ा, बीजापुर, नारायणपुर, सुकमा में फोर्स को नक्सलियों के […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे